दर्शकों की उत्सुकुता को देखते हुए अक्षय कुमार ने फ़ाइनली कल अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लक्ष्मी बम की रिलीज डेट- 9 नवंबर 2020, की घोषणा कर दी । अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बम की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मोशन पोस्टर भी रिलीज किया जिसमें उनका लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने की एक झलक मिली । मोशन पोस्टर को लोगों द्दारा इतना पसंद किया कि सोशल मीडिया पर इसने इतिहास रच दिया ।

अक्षय कुमार की हॉरर-थ्रिलर लक्ष्मी बम के मोशन पोस्टर ने रचा इतिहास

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम के मोशन पोस्टर ने रचा इतिहास

लक्ष्मी बम के मोशन पोस्टर को 24 घंटों के अंदर 21 मिलियन व्यूज मिले, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है । अक्षय ने लक्ष्मी बम की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए ट्वीट किया कि, “इस दिवाली आपके घरों में “लक्ष्मी” के साथ एक धमाकेदार “बम” भी आएगा । आ रही है #LaxmmiBomb 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ।”

अक्षय की यह फ़िल्म शुरूआत से ही चर्चा में थी । क्योंकि इस फ़िल्म में अक्षय का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आने वाले है । ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय कुमार स्क्रीन पर ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने अनाउंस की लक्ष्मी बम की रिलीज डेट- 9 नवंबर, टीजर वीडियो में मिली लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने की झलक

अक्षय के साथ इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी । राघव लॉरेंस के निर्देशन में बन रही लक्ष्मी बम तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है । डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, अ केप ऑफ़ गूड फ़िल्मस , तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित , लक्ष्मी बम का डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवंबर को वर्ल्ड प्रीमियर होगा ।