करण जौहर और शाहरुख खान की जोड़ी ने एक साथ ऐसी यादगार फ़िल्में दी है कि दर्शक अब उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । लेकिन उनका इंतजार लंबा हो गया । शाहरुख खान और करण जौहर की जुगलबंदी ने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन दिया और अब इस जो्ड़ी के बारें में लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि, करण जौहर जल्द ही शाहरुख खान के साथ एक फ़िल्म बनाने जा रहे है ।

WOAH! करण जौहर अपने 'भाई' शाहरुख खान के लिए फ़िर से बनाएंगे फ़िल्म ?

करण जौहर शाहरुख खान के लिए बना रहे है फ़िल्म

करण ने हाल ही में इस खबर की पुष्टि की है कि, उनके पास एकदम नई स्क्रिप्ट तैयार है । और अब जब वह अपने जन्मदिन के ब्रेक से वापस आ गए है, तो वह इस पर काम करने के लिए एकदम तैयार है । जहां करण ने कुछ समय पहले अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारें में बात की थी और ये हिंट भी दिया था कि उनके इस प्रोजेक्ट का हिस्सा शाहरुख हो सकते है । स्पष्टरूप से यह उनके द्दारा निर्देशित फ़िल्म होने वाली है । करण ने कहा कि, वह शाहरुख के साथ फ़िर से काम करने का इंतजार कर रहे है क्योंकि दोनों ने काफ़ी समय से साथ काम नहीं किया है ।

इस जोड़ी ने दी कई हिट फ़िल्में

बता दें कि करण की पिछली दो फ़िल्मों- स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर और ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख मुख्य भूमिका में नजर नहीं आए थे । हालांकि ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख ने मेहमान कलाकार की भूमिका निभाई थी लेकिन रणबीर कपूर इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आए थे । इसलिए अब करण शाहरुख को मुख्य अभिनेता बनाकर एक फ़िल्म बनाने जा रहे है । करण ने यह भी कहा कि, शाहरुख, जिन्हें वह प्यार से भाई कहते है, दोस्त नहीं बल्कि परिवार है । शाहरुख ही नहीं बल्कि, आदित्य चोपड़ा, और उनकी पत्नी रानी मुखर्जी और उनके माता-पिता यश चोपड़ा-पामेला चोपड़ा भी उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण और करण जौहर ने मिलाया हाथ, फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि…

करण इन दिनों कई सारी फ़िल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं । धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही फ़िल्म कलंक की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इस फ़िल्म की कास्ट फ़िल्म की सबसे बड़ी खासियत है । इस फ़िल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर । इसके अलावा करण की एक और आगामी फ़िल्म, धड़क, जो कि मराठी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का हिंदी रीमेक है, जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अहम भूमिका में नजर आएंगे ।