619894375

तापसी पन्नू, जिसने थ्रिलर फ़िल्म बेबी में एक छोटा मगर एक्शन से भरा दमदार रोल किया था, एक बार फ़िर नीरज पांडे के साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । यदि अफ़वाहों पर विश्वास किया जाए तो, तापसी पन्नू फ़िल्ममेकर की आगामी प्रोडक्शन फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी , हालांकि फ़िल्म में अक्षय का एक छोटा सा रोल होगा ।

यद्यपि फ़िल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है , लेकिन फ़िर भी हमें पता चला है कि ये फ़िल्म रॉ एजेंट के बारें में होगी । यह भी कहा जा रहा है कि जब अक्षय , नीरज पाड़े  के साथ उनकी आगामी फ़िल्म रुस्तम  के लिए साथ काम कर रहे थे तब अक्षय को इस फ़िल्म में एक छोटा मगर अहम भूमिका करने के लिए बोला गया , और अक्षय को फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई और उन्होंने फ़िल्म में एक विशेष उपस्थिती देने के लिए हामी भर दी है । हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि फ़िल्म के लिए उनका एक महत्वपूर्ण रोल होगा । जहां तक फ़िल्म की कास्टिंग का सवाल है, यह सुनने में आया है कि इस पर अभी तक काम जारी है । बिना नाम की इस फ़िल्म के निर्देशक शिवम नायर होंगे ।

अक्षय कुमार और नीरज पांडे ने एक साथ कई फ़िल्में जैसे, स्पेशल 26, बेबी, और आगामी पीरियड थ्रिलर फ़िल्म रुस्तम,  में साथ काम किया है ।