देश में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है । इसरो के मंगल अभियान की सच्ची कहानी पर बेस्ड अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फ़िल्म मिशन मंगल ने बॉक्सऑफ़िस पर इतिहास रचते हुए 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है । यह अक्षय के करियर की पहली फिल्म है जिसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली है । जगन शक्ति के निर्देशन में बनी मिशन मंगल 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी । और अब तक फ़िल्म ने 200 करोड़ 16 लाख रु कमा लिए है । यकीनन ये अक्षय कुमार की पहली डबल सेंचुरी है ।

अक्षय कुमार ने पहली बार लगाई 'डबल सेंचुरी', मिशन मंगल ने बॉक्सऑफ़िस पर पार किया 200 करोड़ रु का आंकड़ा

अक्षय कुमार ने मिशन मंगल के साथ लगाई डबल सेंचुरी

बॉलीवुड के 'गारंटी कुमार' कहे जाने अक्षय के 28 साल के करियर में ये पहली फ़िल्म है जिसे 200 करोड़ क्लब में एंट्री मिली है । इसलिए यह उपलब्धि अभिनेता के लिए बेहद खास है । अक्षय ने इसकी खुशी अपने ट्विटर हैंडल पर जताते हुए लिखा, “This is such a lovely creative Bhushan…our film, Mission Mangal just like this jigsaw puzzle came together with every piece fitting in perfectly and with your love & appreciation reached the 200 crores milestone ????,”

यह भी पढ़ें : मिशन मंगल के साथ अक्षय कुमार बॉक्सऑफिस पर बने 'हिट-मशीन', लगातार दी 10 हिट फ़िल्में

रिलीज के 4 हफ्तों बाद भी मिशन मंगल अपना दबदबा बनाए हुए है । इस फ़िल्म में अक्षय के साथ, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी और नित्या मेनन लीड रोल में नजर आईं थी । इस फ़िल्म को आर बाल्की ने प्रोड्यूस किया है ।