Akshay Kumar and Sonakshi Sinha starrer Namastey England shelved

सुपरहिट फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड के स्क्विल बनने की खबर आने के बाद ही जल्द ही ये घोषणा भी हो गई थी कि फ़िल्म में मुख्य किरदार के रूप में अक्षय कुमर और सोनाक्षी सिन्हा को लिया जाएगा । हालांकि, अब ऐसा लगता है  ये  फ़िल्म अभी ठंडे बस्ते में चली गई है ।

 

सूत्रों के मुताबिक शानदार पटकथा होने के बावजूद, इसके शूटिंग शेड्यूल के चलते फ़िल्म को बनाने के लिए कई सारी तैयारियां करनी होंगी इसलिए फ़िल्म को अगस्त के बाद धकेल दिया है । अफ़वाह तो ये भी है कि फ़िल्म के शुरू होने से पहले ही बंद होने के भी पूरी-पूरी संभावना है ।  अभिनेता-अभिनेत्री का व्यस्त कार्यक्रम होना भी फ़िल्म के बंद होने के कारणों में से एक है । जबकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आगामी फ़िल्म नूर के लिए शूटिंग शुरू कर दी है वहीं अक्षय कुमार भी रुस्तम में व्यस्त हैं जिसके बाद वो जॉली एलएलबी 2 में दिखेंगे ।

 

नमस्ते इंग्लैंड फ़िल्म की शूटिंग विभिन्न जगह जैसे यूरोप ,इंग्लैंड, ब्रुसेल्स, स्विट्जरलैंड और पेरिस सहित भारत में पंजाब  में करना तय था । लेकिन अब भारी बजट के चलते साथ ही मुख्य किरदारों के बिजी शेड्यूल के चलते नमस्ते इंग्लैंड अभी फ़िलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है ।