बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है । मुंबई पुलिस के आरोप के मुताबिक, एजाज खान ने टिक-टॉक ऐप पर लोगों के बीच धार्मिक आधार पर वैमनस्य बढ़ाने वाले वीडियो को प्रमोट किया था । इस मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी ।

TikTok: विवादित वीडियो के आरोप में बिग बॉस के 'एक नंबर' एजाज खान को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

एजाज खान ने उस विवादित वीडियो को सपोर्ट कर मुंबई पुलिस का मजाक बनाया

आपको बता दें कि हाल ही में टिकटॉक 07 ग्रुप ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले का जिक्र किया । जब इस वीडियो को धार्मिक आधार पर वैमनस्य बढ़ाने वाला बताया तो एजाज इस वीडियो और वीडियो बनाने वाली टीम के समर्थन में आ गए और उन्होंने उस ग्रुप को सपोर्ट किया साथ ही फैजू नाम के एक टिक-टॉक स्टार के साथ मिलकर मुंबई पुलिस का मजाक बनाया । इसी के चलते एजाज की गिरफ़्तारी की गई । अभी पुलिस इस मामले में एजाज से पूछताछ कर रही है ।

यह भी पढ़ें : एजाज खान ने मॉडल केस में अपनी बेगुनाही की दलील रखी

एजाज का विवादों में पड़ना कोई नई बात नहीं है इसलिए पहले भी उन पर मॉडल और फैशन शो के आर्गेनाइजर ने मार-पिटाई का आरोप लगाया था । इसके अलावा साल 2018 में उनका नाम ड्रग्स मामले में भी सामने आया था । आपको बता दें कि एजाज को बिग बॉस सीजन 7 में अपने रवैये की वजह से काफ़ी पहचान मिली थी । इसके बाद वह सिंघम रिटर्न, रक्त चरित्र और बुड्ढा होगा तेरा बाप जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं ।