503735141

बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी र‍ह चुके एजाज खान पर एक मॉडल को अश्‍लील मैसेज भेजने और एक औरत की मर्यादा भंग करने के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई ।

मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने एजाज खान पर आरोप लगाते हुए एफ़आईआर दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि एजाज खान उसे आपत्तिजनक मैसेज भेजता है , इस मॉडल का आरोप है कि वे पॉपुलर मैसेजिंग प्लेफॉर्म के जरिए उन्हें भद्दे मैसेज भी भेजता था । ऐश्वर्या चौबे ने आरोप लगाया की एजाज खान कुछ दिनों से लगातार उनको अभद्र मैसेज और तस्वीरें भेजते है जिससे उनके मान सम्मान को ठेस लगी है

लेकिन वहीं एजाज खान ने अपनी सफ़ाई पेश करते हुए अपने आपको निर्दोष बताया और कहा कि वो मॉडल उनका नाम इस्तेमाल कर रही है एजाज का कहना है , मैं वास्तव में बहुत दुखी हूँ । मुझे एक पंचिंग बैग बनाया जा रहा है । मैं इस लड़की से जावेद रिज़वी, जो कि मेरे साथ फ़िल्म लकीर का फ़कीर में साथी कलाकार थे, की एक पार्टी के दौरान मिला । बस इतना ही । मैं तो सभी अभिनेताओं को ये ही सलाह देता हूं कि किसी भी सूरत में किसी भी न्यू कमर को हैलो तक मत बोलो ।

एजाज ने खुलासा करते हुए कहा कि इसी महिला ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें इसने दावा किया था कि वह सलमान की नई एश्वर्या हैं और वह समलान के पिता से भी मिली, वो दंग रह गए जब उन्होंने सुना कि वो जल्द ही सलमान के साथ नज़र आएंगी । ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट हैं और कुछ नहीं. मैंने कुछ नहीं किया है.

( लेखक ने उस वीडियो को देखा जिसमें वास्तव में सुश्री ऐश्वर्या चौबे सलमान खान की भविष्य की सह-कलाकार होने का दावा कर रहीं थीं )।

एजाज ने अपना मत स्पष्ट रूप से रखते हुए कहा कि , ये मामला एक दम साफ़ है ये लड़की अपनी महत्वकाक्षाओं के चलते ये सब कर रही है । मुझे उसके लिए खेद है ।