अजय देवगन ने हाल ही में विकास बहल के साथ साल 2023 में रिलीज हुई साइकोथ्रिलर गुजराती फिल्म वश के हिंदी रीमेक को अनाउंस किया । दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म में अजय देवगन के साथ आर माधवन भी लीड रोल में नज़र आएँगे । सुपर 30 और क्वीन फ़ेम विकास बहल इस  सुपरनैचुरल थ्रिलर फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे जबकि पैनोरमा स्टूडियो और अजय देवगन एफफिल्म्स द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाएगा ।

गुजराती फिल्म वश के सुपरनैचुरल थ्रिलर हिंदी रीमेक में पहली बार साथ नज़र आएंगे अजय देवगन और आर माधवन ; जून में शुरू होगी शूटिंग

अजय देवगन और आर माधवन की  सुपरनैचुरल थ्रिलर फ़िल्म

फ़िल्म का टाइटल अभी फ़ाइनल नहीं किया गया है । यह पहली बार है, जब आर माधवन और अजय एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । यह  सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म अभी प्रोडक्शन स्टेज में है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है । कहा जा रहा है कि, अजय और माधवन वश रीमेक की शूटिंग जून में शुरू करेंगे । इसकी शूटिंग मैसूरी, लंदन से लेकर मुंबई में होगी ।

माधवन ने अजय के साथ इस  सुपरनैचुरल थ्रिलर फ़िल्म को कन्फर्म किया । माधवन ने कहा की, वह अजय और विकास बहल दोनों के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं और वह इसके लिए बहुत उत्साहित हैं । फ़िल्म में अपने रोल के बारें में माधवन ने कहा की उन्हें तो पता है कि उन्हें फ़िल्म में कौनसा रोल निभाना है लेकिन मेकर्स इसे क्या शेप देंगे ये अभी तय किया जाना बाक़ी है ।