अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की आगामी फ़िल्म तड़प-एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी को रिलीज डेट मिल गई है । अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प, 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की तड़प के साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं ।

तारा सुतारिया के साथ अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म तड़प 3 दिसंबर 2021 को थिएटर में होगी रिलीज

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प को मिली रिलीज डेट

साजिद नाडियाडवाला के साथ अहान शेट्टी की इस शुरुआत को विरासत को आगे ले जाने जैसा है क्योंकि सुनील शेट्टी को भी निर्माता द्वारा लॉन्च किया गया था और फिर से इस योगदान के लिए धन्य और उत्साहित महसूस करते हैं।

अहान के साथ तारा सुतारिया हैं, जिन्होंने दो साल पहले अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और कुछ ही समय में अपने समकालीन लोगों के बीच अपने लिए जगह बनाई । अहान और तारा सुतारिया की एक नई जोड़ी के साथ सबसे रोमांचक तरीके से सामने आनेवाली एक प्रेम कहानी, दर्शकों को निश्चित रूप से एक प्यारा ट्रीट मिलेगा । तड़प से अहान के फर्स्ट लुक ने दर्शकों के बीच उत्साह की एक बड़ी लहर पैदा कर दी है और एक नया चेहरा देखने की उम्मीद बहुत अधिक है ।

फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है ।

तड़प मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म है, जिसमें अहान और तारा सुतारिया के अलावा सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी ने अभिनय किया है । फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जा रहा है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और फिल्म में भावपूर्ण संगीत प्रीतम द्वारा दिया गया है ।