फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य में विश्वास रखने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हेल्दी बॉडी और माइंड का प्रचार करने में यकीन रखतीं हैं । शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फिटनेस के सबसे महत्वपूर्ण पहलू फ्रेश फ़ूड पर सक्रिय रूप से बड़ा अहम योगदान दिया है ।

फिट और हेल्दी इंडिया के आईडिया को प्रमोट करती शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने तीसरे स्टार्टअप किसानकनेक्ट में किया इंवेस्ट

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का नया निवेश

अपनी नई पार्टनरशिप पर शिल्पा ने कहामैं फिट और हेल्दी इंडिया के आईडिया में विश्वास करती हूँ और जितना और जहा तक हो सकता है उसे व्यक्तिगत रूप से प्रमोट भी करती हूँ । मुझे खुशी है कि किसानकनेक्ट के फाउंडर्स भी इसी आईडिया के लिए जागरूक हैं और इसपर खूब मेहनत कर रहे हैं । वह न केवल अच्छा और सुरक्षित खाने की समस्या का निदान कर रहे हैं अपितु हज़ारों किसानों को सीधे उपभोक्ताओं से जोड़ रहे हैं । उनकी और मेरी सोच इस मायने में मेल खाती है कि मैं चाहती हूँ कि मेरे देश में हेल्दी को ज़्यादा-से-ज़्यादा प्रमोट किया जाये, क्योंकि हमारे देश में कृषि मुख्य उपजीविकाओं में से एक है । इसीलिए मैं किसानकनेक्ट के साथ पार्टनर के रूप में जुड़ी, जिन्होंने सॉइल हेल्थ, क्रॉप हेल्थ और एक बेहतरीन टेक इनेबल्ड सप्लाई चैन का निर्माण किया है। हम अथक प्रयास कर रहे हैं कि उपभोक्ताओं को पोषण से युक्त फल और सब्जियां मिले । किसानकनेक्ट एप पर अब उपभोक्ता अपने आहार के स्तोत्र पर पूर्ण रूप से भरोसा कर सकता है । यह उत्साहपूर्ण भारत के लिए 'आपका अपना फार्मर्स मार्केट' है ।

किसानकनेक्ट एक न्यू-ऐज कंपनी है जिसका मुख्य लक्ष्य सबसे कम समय में सबसे ताजा उत्पाद डिलीवर हो इस समस्या का हल निकालने के लिए वह एक सक्षम सप्लाई चैन का निर्माण कर रहे  हैं।

होम ग्रोन किसान-कनेक्ट के फाउंडर ने कहाहम बहुत ज़्यादा खुश हैं कि उपभोक्ताओं को फ्रेश और पौष्टिक फूड पहुंचाने की हमारी जर्नी में शिल्पा हमारे साथ पार्टनरशिप कर रहीं हैं । हमने फार्मर्स प्रोड्यूसर कंपनी के रूप में अपनी शुरुआत की थी । सॉइल टेस्टिंग, प्लांट बायोलॉजिकल्स जो 'रेजेनरेटिव एग्रीकल्चरल' पर आधारित हमारा इंटीग्रेटेड मॉडल है, उसने हमारे हज़ारों किसान सदस्यों को हेल्दी सॉइल को विकसित और सक्रिय करने में मदद की है । हमारा यूनिक मॉडल यह सुनिश्चित करता है कि छोटे होल्डर किसानों को अच्छे रिटर्न मिले और उपभोक्ताओं को फ्रेश और पौष्टिक आहार प्राप्त हो ।

को-फाउंडर निधि निर्मल ने कहाहमें गर्व है कि हमारे पास मुंबई और पुणे में कही से भी आर्डर मिलने के 4-6 घंटे के भीतर FnV स्पेस और सर्विस पहुंच सकते है । हमारे पास कई स्लॉट्स मौजूद हैं, जहा से उपभोक्ता आराम से अपनी सुविधा के अनुकूल डिलीवरी चुन सकता है या फिर अपने नजदीकी फार्म स्टोर्स में जाकर खुद अपना मनपसंद और हेल्दी फ़ूड का चयन कर सकता है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शिल्पा बहुत जल्द अब रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में सबसे पहली फीमेल कॉप बन इंडियन पुलिस फ़ोर्स में नज़र आएँगी । साथ ही वह फ़िल्म सुखी में भी अहम भूमिका में दर्शकों को एंटरटेन करेंगी । और हालही में घोषित केडी में भी मुख्य किरदार निभाएँगी, जिसका फर्स्ट लुक भी उन्होंने दर्शकों के सामने रिलीज़ कर दिया है ।