कार्तिक आर्यन एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के टीज़र से लेकर गाने तक, ने सभी को इंप्रेस किया है । मेकर्स ने भी फ़िल्म को बेस्ट रोनातिक ड्रामा फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । पिछले हफ़्ते ही कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम की कथा के लास्ट सॉंग की शूटिंग ख़त्म की थी । मुंबई के मड आइलैंड में शूट हुआ यह गाना कार्तिक का परिचयात्मक गीत है जिसमें चार शादियों - गुजराती, दक्षिण भारतीय, मुस्लिम और ईसाई विवाह को दर्शाया गया है । और अब इस गाने में हुए खर्च की डिटेल सामने आई है ।

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के इंट्रोडक्टरी गाने पर मेकर्स ने खर्च किए 7 करोड़ रु ; एक गाने में की 4 तरह की शादी

कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा

कार्तिक बीते हफ़्ते ही एक भव्य गाने के साथ सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग पूरी की है । मिड डे की खबर के मुताबिक़, निर्माताओं ने अभिनेता के आग्रह पर इस गाने में भारी निवेश किया है । गाने को एक ड्रीम सीक्वेंस बताया जा रहा है, जिसमें ईसाई, मुस्लिम, गुजराती और दक्षिण भारतीय शादियों को दिखाया गया है । कार्तिक ने इस इंट्रोडक्टरी नंबर पर जोर दिया था, जिसे सात करोड़ रुपये के बड़े बजट में शूट किया गया  है। क्योंकि फिल्म की कहानी में कार्तिक का किरदार, सत्यप्रेम शादी करना चाहता है, इसलिए शादी का यह ड्रीम सीक्वेंस गाना बिलकुल फिट बैठता है । इस गाने में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी ।

फ़िल्म के इस ग्रैंड गाने में 4 शादियों को शूट करने के लिए चार सेट लगाए गए थे । ईसाई धर्म की शादी का सेट समारोह सेंटोरिनी, ग्रीस से प्रेरित था । गुजराती शादी के लिए मोहल्ला बनाया गया था, जबकि साउथ के प्रसिद्ध मंदिरों को दक्षिण भारतीय शादी के लिए बनाया गया था । इसके साथ ही मुस्लिम विवाह एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित किया गया था । शादी के दो सेट मड आईलैंड में जबकि दो अन्य वेडिंग सेट मलाड के एक स्टूडियो में लगाए गए थे ।

सत्यप्रेम की कथा एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है ।  समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।