बायोपिक के इस ट्रेंड में एक और स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है । और ये बायोपिक है इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के पूर्व चीफ सौरव गांगुली की ज़िंदगी पर बेस्ड । प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग ने साल 2021 में अपने प्रोडक्शन लव फिल्म्स के तहत सौरव गांगुली की बायोपिक का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया था । लेकिन इसके बाद से इसमें को अपडेट सामने नहीं आई । हालाँकि इसके लिए कई लीड ऐक्टर्स के नाम सामने आए लेकिन अभी तक किसी को भी फ़ाइनल नहीं किया गया है । और इसी बीच सुनने में आ रहा है कि, सौरव गांगुली की बायोपिक का काम तेज़ी से हो रहा है और यह अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और स्क्रिप्ट भी लॉक हो गई है ।

लव फिल्म्स की स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक फ़िल्म में आयुष्मान खुराना बन सकते हैं क्रिकेटर सौरव गांगुली ; साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग

आयुष्मान खुराना बनेंगे सौरव गांगुली

पीपिंगमून की खबर के मुताबिक़, प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग इस साल के अंत तक फ़िल्म कि शूटिंग शुरू कर देंगे । पब्लिकेशन के सूत्र के मुताबिक़, इस बायोपिक फ़िल्म में सौरव गांगुली के लीड रोल के लिए कई यंग बॉलीवुड ऐक्टर्स के साथ बातचीत चल रही है । और उन्हीं में से एक हैं आयुष्मान खुराना जिनके साथ मेकर्स कई महीनों से बातचीत कर रहे हैं । मेकर्स को लगता है कि आयुष्मान खुराना इस रोल के लिए परफ़ेक्ट रहेंगे क्योंकि सौरव की तरह आयुष्मान भी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं ।

इसके अलावा खबरों की माने तो सौरभ ने भी आयुष्मान की कास्टिंग को मंजूरी दे दी है । आयुष्मान को शूटिंग शुरू करने से पहले कई महीनों की क्रिकेट ट्रेनिंग से गुजरना होगा ।

सौरव गांगुली की बायोपिक को डायरेक्ट करने के लिए मेकर्स ने मेगास्टार रजनीकांत की बेटी और धनुष की पूर्व पत्नी तमिल फिल्म निर्माता ऐश्वर्या रजनीकांत को ऑफ़र दिया है । पहले इसे लुटेरा और जुबली के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन बात नहीं बनी ।