जासूसी थ्रिलर रॉ- (रोमियो अकबर वाल्टर) से सुशांत सिंह राजपूत के अचानक बाहर निकलने से फ़िल्म के प्रोड्यूसर बंटी वालिया कुछ परेशान हुए लेकिन सिर्फ़ थोड़ी देर के लिए । विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, अब अभिषेक बच्चन, रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित असल जीवन की जासूसी कहानी में रॉ एजेंट बनेंगे ।

बंटी कहते हैं कि, ''सुशांत ने फ़िल्म से बाहर जाने का फ़ैसला क्यों किया इसका मुझे कोई आइडिया नहीं है । मैंने उनसे पूछा था और उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया था । हो सकता है वो मेरा फ़ेस पसंद नहीं करते हो या मेरा को-प्रोड्योसर फ़ेस या शायद वह उन लोगों के बेहतर चेहरे पसंद करते हैं जिनके साथ वे काम करना पसंद करते हैं ।"

अभिषेक बच्चन का इस प्रोजेक्ट में शामिल होना एक अलग शेड अख्तियार करता है । सुशांत कहते हैं कि उन्होंने डेट इश्यू के चलते इस फ़िल्म से बाहर जाने का फ़ैसला किया । ''मेरी पूर्व प्रतिबद्धताओं की तारीखों में परिवर्तन ने दुर्भाग्य से मुझे फिल्म से बाहर निकलने के लिए मजबूर कर दिया, यह एक बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है और मेरी निर्देशक रॉबी, निर्माता बंटी और बाकी की टीम के साथ काम करने की दिली इच्छा है मेरी रॉ के लिए सभी को शुभकामनाएं है ।