अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फिल्म पुष्पा: द राइज पार्ट- 1 के हिंदी वर्जन की अपार सफ़लता के बाद अब अभिनेता की एक और सुपरहिट तेलुगू फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू ( Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी डब वर्जन पूरे 2 साल बाद सिनेमाघरों में फ़िर रिलीज होगा । अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी डब वर्जन इस 26 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है ।

पुष्पा: द राइज की सुपर सक्सेस के बाद अब अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी डब वर्जन 26 जनवरी को थिएटर में होगा रिलीज

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू

अला वैकुंठपुरमुलू के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर आज, 17 जनवरी को इसका ऐलान किया कि वे अल्लू की एक और सुपरहिट फ़िल्म के हिंदी डब वर्जन को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे । अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी डबल वर्जन 26 जनवरी 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगा ।

12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी ऑरिजनल तेलुगू अला वैकुंठपुरमुलू को दर्शकों को काफ़ी पसंद किया था । लेकिन तब यह फ़िल्म तेलुगू भाषा में ही रिलीज हुई थी । लेकिन अब जबकि अल्लू की पुष्पा के हिंदी डब वर्जन को हिंदी भाषी क्षेत्रों में इतना पसंद किया गया तो मेकर्स ने अला वैकुंठपुरमुलू को फ़िर से रिलीज करने का फ़ैसला किया वो भी हिंदी डब वर्जन में । फिल्म की दोबारा रिलीज के लिए निर्माताओं की ओर से जो पोस्टर जारी किया गया है, उसमें लिखा भी गया है- बॉक्स ऑफिस को तहस-नहस करने अल्लू अर्जुन लौट रहे हैं।

12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी

अला वैकुंठपुरमुलू ने बॉक्स ऑफिस बेहतरीन कमाई की थी । त्रिविक्रम श्रीनिवास निर्देशित फिल्म में पूजा हेगड़े ने फीमेल लीड रोल निभाया था । वहीं, तब्बू और मुरली शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आए थे । इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्ग फिल्म निर्माता हैं । फिल्म तेलुगु भाषा में हिंदी सबटाइटल्स के साथ नेटफ्लिक्स पर भी उपलब्ध है ।

अल्लू की फिल्म पुष्पा- द राइज 17 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी । फिल्म को हिंदी में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था । रिलीज के वक्त किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि पुष्पा हिंदी में इतना अच्छा कलेक्शन करेगी । फिल्म ने रिलीज के चार हफ्तों में 83.94 करोड़ रु कमाए हैं, जो एक डब फिल्म के लिए बड़ी उपलब्धि है ।

बता दें कि अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलू के हिंदी रीमेक को रोहित धवन कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ बना रहे हैं ।