सत्यमेव जयते और बाटला हाउस की सफ़लता के बाद बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक हो गए हैं । अपनी बढ़ती डिमांड को देखते हुए जॉन ने अपनी फ़ीस भी बढ़ा ली है । यशराज प्रोडक्शन की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान के लिए जॉन अब्राहम 20 करोड़ रु चार्ज कर रहे हैं । और इस फ़िल्म के ठीक एक महीने बाद जॉन ने एक और फ़िल्म साइन की, एक विलेन रिटर्न्स जिसके लिए जॉन ने पहले से भी ज्यादा फ़ीस चार्ज की ।

SCOOP: पिछले 3 सालों में 3 गुना बढ़ी जॉन अब्राहम की मार्केट वैल्यू, एक विलेन रिटर्न्स के लिए चार्ज कर रहे हैं 21 करोड़ रु

जॉन अब्राहम की बढ़ती फ़ीस

हमारे सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड के सबसे फ़िट और माचो अभिनेता जॉन ने मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स के लिए पूरे 21 करोड़ रु चार्ज किए हैं । इस बारें में सूत्र ने कहा, “जॉन की मार्केट वैल्यू उनकी हर फ़िल्म के लिए साथ बढ़ती जा रही है । बाटला हाउस से लेकर सत्यमेव जयते, फ़िर पठान से लेकर एक विलेन रिटर्न्स तक उनकी फ़ीस में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है । पिछले 3 सालों में जॉन की फ़ीस 7 करोड़ रु से बढ़कर 21 करोड़ रु तक पहुंच गई है ।”

देखा जाए तो, जॉन की मार्केट वैल्यू में पिछले 3 वर्षों में 3 गुना वृद्धि देखी गई है, और यह उछाल महामारी के समय के बावजूद आया है ।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित एक विलेन रिटर्न्स असल में एक विलेन का सीक्वल है । की बात करें तो यह फ़िल्म जुलाई 2022 में बकरी ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है । इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह इस समय पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है।

वहीं जॉन इन दिनों पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वह निर्देशक साजिद खान की आगामी कॉमेडी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।