कोरोना महामारी के चलते बंद हुए सिनेमाघरों के कारण कई फ़िल्में डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स पर रिलीज हुईं और रो रही हैं । इतना ही नहीं जिन फ़िल्मों को अभी तक थिएटर में रिलीज होने का मौका भी नहीं मिला था उनके लिए भी अब ओटीटी एक नया विकल्प बनकर उभरा । कल जी सिनेमा पर फ़िल्ममेकर अनीस बज्मी की 10 साल पुरानी फ़िल्म इट्स माई लाइफ़ रिलीज हुई । और अब अनीस बज्मी की एक और फ़िल्म, जो कई सालों से अपनी रिलीज के लिए तरस रही है, भी रिलीज के लिए तैयार है । अनीस बज्मी की ये फ़िल्म नाम है जिसमें अजय देवगन, समीरा रेड्डी और भूमिका चावला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । अजय देवगन की ये फ़िल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है ।

अजय देवगन की अभी तक रिलीज नहीं हो पाई बरसों पुरानी सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म नाम फ़ाइनली अब होगी रिलीज

अजय देवगन की फ़िल्म नाम सस्पेंस थ्रिलर है

एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में अनीस ने खुलासा किया कि, इट्स माई लाइफ़ की तरह उनकी फ़िल्म फ़िल्म नाम या तो डायरेक्ट टेलीविजन पर या ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो सकती है । अनीस ने इसी के साथ कहा कि अजय की सबसे बेहतरीन परफ़ोर्मेंस में से एक है नाम । जब हमने इस बारें में अनीस से संपर्क किया तो उन्होंने इस खबर को सच बताया । उन्होंने कहा, “प्रोड्यूसर ने कहा है कि नाम जल्द ही रिलीज होने वाली है । इसके अलावा मेरे पास और कोई जानकारी नहीं है ।”

साल 2004 में हुई थी शूट

नाम की बात करें तो, यह साल 2004 में शूट की गई थी । पहले कहा जा रहा था कि साल 2013 में यह सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन फ़िर किसी कारण से यह नहीं हो पाया । पहले इसका नाम बेनाम था लेकिन फ़िर इसे बदलकर नाम कर दिया गया । इसमें पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन किन्हीं कारणवश उनकी जगह समीरा रेड्डी को लिया । फिल्म का संपादन शिरीष कुंदर ने किया था और हिमेश रेशमिया ने संगीत तैयार किया था ।

दिलचस्प बात ये है कि बीते साल अनीस बज़्मी ने नाम के सेट की तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया था । इस तस्वीर में अजय और अनीस किसी बर्फ़ीली जगह पर शूट करते हुए नजर आ रहे हैं । इस ट्वीट के साथ उन्होंने नाम के जल्द से जल्द रिलीज होने की उम्मीद जताई थी । और अब फ़ाइनली ये फ़िल्म रिलीज होने वाली है ।