आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय करगिल में अपनी आगामी फ़िल्म L.A.C - Live The Battle की शूटिंग कर रहे थे तभी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें तुरंत करगिल के मिलिट्री हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया । फ़िर बाद में सेना की मदद से राहुल को हेलीकॉप्टर से श्रीनगर से मुंबई लाया गया । अब राहुल रॉय का इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में चल रह है ।

ब्रेन स्ट्रोक के बाद राहुल रॉय की हालत स्थिर, करगिल में माइनस 12 डिग्री तापमान में शूटिंग करने की वजह से बिगड़ी हालत

राहुल रॉय की हालत स्थिर

कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान अचानक राहुल को डायलॉग बोलने में परेशानी हो रही थी वह ठीक तरह से डायलॉग्स नहीं बोल पा रहे थे । शूटिंग के दौरान उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी । जिसके बाद उनकी हालत और बिगड़ने लगी थी । मुंबई के नानावटी अस्पताल में आईसीयू में एडमिट राहुल की हालत अब स्थिर है और वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं । डॉक्टर्स का कहना है कि उनके दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं । उन्हें ठीक होने में अभी कुछ समय लग सकता है ।

लंबे समय बाद किसी फिल्म में एक्टिंग करने जा रहे राहुल को यूं ब्रेन स्ट्रोक आना सभी को हैरान कर गया है । एक्टर के तमाम फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं ।

फ़िल्म L.A.C - Live The Battle की बात करें तो राहुल के साथ बिग बॉस 14 फ़ेम निशांत सिंह मलकानी भी नजर आएंगे । यह निशांत की ओटीटी डेब्यू फिल्म है । इस फिल्म को नितिन कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं ।