आदित्य रॉय कपूर की आगामी एक्शन ड्रामा ओम: द बैटल विदिन को लेकर फ़ैंस के बीच काफ़ी एक्ससाइटमेंट है । यह एक एक्शन पैक्ड फ़्रैंचाइजी है जिसमें आदित्य रॉय कपूर कभी न देखे गए एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगे । और अब मेकर्स ने आदित्य रॉय कपूर की एक्शन पैक्ड फ़िल्म ओम की रिलीज डेट 1 जुलाई 2022 अनाउंस कर दी है ।

आदित्य रॉय कपूर के एक्शन पैक्ड लुक के साथ मेकर्स ने अनाउंस की ओम: द बैटल विदिन की रिलीज डेट 1 जुलाई 2022

आदित्य रॉय कपूर की ओम: द बैटल विदिन को मिली रिलीज डेट

ओम: द बैटल विदिन की रिलीज डेट के साथ मेकर्स ने आदित्य के फ़र्स्ट लुक को भी शेयर किया है जिसमें उनका रिप्ड अवतार सुर्खियां बटोर रहा है ।

View this post on Instagram

A post shared by @adityaroykapur

एक सूत्र ने खुलासा किया, "आदित्य ओम के साथ एक पूर्ण एक्शन एंटरटेनर में दिखाई देंगे । अभिनेता ने फिल्म में हाई-ऑक्टेन स्टंट दृश्यों को परफॉर्म किया है, जो उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल नई भूमिका है । उसी के कारण, आस-पास की प्रत्याशा रिलीज पहले से ही अधिक है। प्रशंसक पहले से ही फ़िल्म को साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक के रूप में देख रहे हैं ।"

आदित्य की सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा ओम 1 जुलाई 2022 को स्क्रीन पर आएगी । इस बीच, आदित्य द नाइट मैनेजर रीमेक के साथ अपना डिजीटल डेब्यू भी करेंगे । इसके अलावा आदित्य एक्शन थ्रिलर 'थाडम' में भी एक्शन अवतार में नजर आएंगे । इसके लिए आदित्य पूरे भारत और श्रीलंका में फिल्म शूट करेंगे ।