एक तरफ़ जहां सलमान खान के फ़ैंस उनकी फ़िल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं वहीं सलमान भी अपने फ़ैंस को निराश नहीं करते हैं । अभी हाल ही के दिनों में सलमान खान ने अपनी दो बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों की रिलीज डेट अनाउंस की जिनका उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । ये फ़िल्में थी कभी ईद कभी दीवाली, जो कि इसी साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और फ़िर कैटरीना कैफ़ के साथ टाइगर 3 जो कि 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । हाल ही में टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर चुके सलमान खान अब अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गए है ।

सलमान खान 12 मार्च से चिरंजीवी के साथ मुंबई में शूट करेंगे गॉडफ़ादर के कुछ एक्शन सीन्स

सलमान खान का चिरंजीवी की फ़िल्म में कैमियो

सलमान जल्द ही साउथ एक्टर चिरंजीवी की फ़िल्म गॉडफ़ादर में एक स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे । और अब सलमान अपने इस कैमियो की शूटिंग करने जा रहे है । सलमान 12 मार्च को करजत के एनडी स्टूडियो में चिरंजीवी के साथ अपने कैमियो को शूट करेंगे ।

खबरों की मानें तो, पहले यह शूटिंग जनवरी में होने वाली थी लेकिन चिरंजीवी के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण यह शूटिंग पोस्टपोन हो गई । जब गॉडफ़ादर की शूटिंग डिले हो गई तो सलमान ने टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी । अब जबकि उन्होंने टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर दी है ऐसे में सलमान चिरंजीवी के साथ गॉडफ़ादर की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है ।

बताया जा रहा है कि यह शूट 1 हफ़्ते तक चलेगा । जिसमें सलमान कुछ ड्रामेटिक और एक्शन सीन्स शूट करेंगे । इसके लिए चिरंजीवी जल्द ही मुंबई आएंगे । इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि चिरंजीवी मुंबई आकर सलमान के पनवेल फ़ॉर्महाउस में ही रुकेंगे ।

गॉडफ़ादर की शूटिंग के बाद सलमान अपनी आगामी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए फ़ोटोशूट करेंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में अप्रैल से होगी । जिसके लिए मुंबई में ग्रैंड सेट तैयार हो चुका है ।