आदित्य रॉय कपूर अपनी आगामी फ़िल्म सड़क 2 की शूटिंग के लिए मैसूर रवाना हो चुके है । साल 1991 में आई ब्लॉकबस्टर सड़क के सीक्वल सड़क 2 में आदित्य रॉय कपूर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी । महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर भी खास भूमिका में दिखाई देंगे ।

Sadak 2: गुलशन ग्रोवर संग मैसूर में आदित्य रॉय कपूर शूट करेंगे अहम सीक्वंस

सड़क 2 के लिए आदित्य रॉय कपूर मैसूर पहुंचे

हाल ही में आलिया भट्ट ने सड़क 2 के ऊटी शेड्यूल को खत्म किया और अब फ़िल्म की स्टार कास्ट मैसूर के शेड्यूल को शुरू करने के लिए उत्साहित है । मकरंद देशपांडे और गुलशन ग्रोवर भी मैसूर शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा बनेंगे । आदित्य से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''मैसूर में फ़िल्म के कई अहम सीन को शूट किया जाएगा । फ़िलहाल यहां आदित्य, मकरंद और गुलशन के साथ शूट किया जाएगा, आलिया बाद में इस शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा बन सकती है ।''

आदित्य के अन्य प्रोजेक्ट की बात करें तो सड़क 2 के बाद वह अनुराग बसु की आगामी फ़िल्म में सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और फ़ातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । मल्टीस्टारर यह फ़िल्म अगले साल 21 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा मोहित सूरी की आगामी फ़िल्म मलंग में भी आदित्य लीड रोल में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी दिखाई देंगे ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त-आलिया भट्ट की सड़क 2 में एक बार फ़िर दिखेगा गुलशन ग्रोवर का बैड मैन अवतार

सड़क 2 की बात करें यह रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म 25 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।