यशराज फिल्म्स यानी YRF का स्पाई यूनिवर्स हर दिन बड़ा होता जा रहा है । इस स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत साल 2012 में सलमान खान की फ़िल्म एक था टाइगर, जो ब्लॉकबस्टर साबुत हुई, से हुई जो ब्लॉकबस्टर साबुत हुई । और अब इस स्पाई यूनिवर्स एक नहीं बल्कि कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में शामिल हो चुकी हैं जिसमें शामिल हैं- टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान । और अब इसी स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए टाइगर फ़्रैचाइजी की तीसरी किश्त, टाइगर 3 भी रिलीज के लिए तैयार है । YRF का स्पाई यूनिवर्स का सबसे आकर्षक पार्ट इसका क्रॉसओवर है जो पठान से शुरू हुआ जिसमें शाहरुख खान के साथ टाइगर के रूप में सलमान खान ने कैमियो किया और इसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया और यह फ़िल्म का हाईलाइट प्वाइंट भी बन गया । और अब, बॉलीवुड हंगामा को YRF के स्पाई यूनिवर्स के क्रॉसओवर के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

सलमान खान की टाइगर 3 में मिलेगी YRF के स्पाई यूनिवर्स की कई फ़िल्मों की हिंट्स ; टाइगर वर्सेज़ पठान, वॉर 2 आलिया भट्ट स्पाई थ्रिलर के लिए बनेगा बेस

टाइगर 3 स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार

बॉलीवुड हंगामा को एक ट्रेड सूत्र ने बताया कि टाइगर 3 स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।टाइगर 3 की कहानी पठान, वॉर 2 और अभी तक बिना शीर्षक वाली आलिया भट्ट की फिल्म के लिए आगे का रास्ता तय करेगी । मनीष शर्मा और आदित्य चोपड़ा ने टाइगर 3 के बेस को एक सच्ची ब्लू यूनिवर्स फिल्म की तरह तैयार किया है जो आने वाले दो वर्षों में बनने वाली फिल्मों के लिए कहानी के कई रास्ते खोलती है ।ट्रेड सूत्र ने बताया ।

असल में, टाइगर 3 दर्शकों को सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक पूर्ण एक्शन थ्रिलर, टाइगर वर्सेज़ पठान के बारें में एक मज़बूत आइडिया देगी ।टाइगर वर्सेज़ पठान में दोनों किरदारों को एक्सप्लेन करने के लिए कई सिए होंगे । पठान तो एक मात्र किरदार सेटिंग फ़िल्म थी, जिसने टाइगर के कैमियो के साथ खुद को स्पाई यूनिवर्स में विलीन कर लिया । अब, टाइगर 3 क्रॉसओवर के साथ इन किरदारों को गहराई से आगे लेकर जाती है । टाइगर 3 में कैसे किरदारों के डायनामिक्स चेंज होते है ये देखने लायक़ होगा ।सूत्र ने हमें बताया ।