बॉलीवुड हंगामा का फ़र्स्ट ओटीटी इंडिया फेस्ट 18 और 19 अक्टूबर 2023 को ताज लैंड्स एंड में होने वाला है । और अब बॉलीवुड हंगामा इंडिया एंटरटेनमेंट अवार्ड्स के लिए बेस्ट एक्टर (पुरुष)- ऑरिजनल सीरिज के नॉमिनेशन भी सामने आ चुके हैं । इस नॉमिनेशन में उन ऑरिजनल ओटीटी एक्टर  को शामिल किया गया है जिन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल से सभी का दिल जीत लिया ।

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट एंड अवार्ड्स के लिए बेस्ट एक्टर (पुरुष)- ऑरिजनल सीरिज नॉमिनेशन

बेस्ट एक्टर (पुरुष)- ऑरिजनल सीरिज 

द नाइट मैनेजर के लिए आदित्य रॉय कपूर

द नाइट मैनेजर के साथ वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाले आदित्य रॉय कपूर को अपनी पहली ही वेब सीरिज़ से काफ़ी सराहना मिली । रहस्य और साज़िश के जाल में फंसे एक सौम्य और रहस्यमय होटल मैनेजर का उनका किरदार उनकी पिछली भूमिकाओं से अलग था। आदित्य अपने किरदार में एक खास गहराई और करिश्मा लेकर आए, जिसने दर्शकों को पूरी श्रृंखला में बांधे रखा । उनके सूक्ष्म प्रदर्शन ने द नाइट मैनेजर को एक बेहतरीन थ्रिलर बना दिया और उन्हें एक योग्य नामांकन प्राप्त हुआ।

असुर सीजन 2 के लिए अरशद वारसी

अरशद वारसी की असुर सीज़न 2 के साथ डिजिटल स्पेस में वापसी को बेहद उत्साह के साथ देखा गया । एक जटिल अतीत वाले फोरेंसिक विशेषज्ञ का उनका किरदार दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर गया । अरशद की अपने किरदार की मानसिकता की जटिलताओं को व्यक्त करने की क्षमता और कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री ने शो की सफलता में योगदान दिया । उनका नामांकन उनकी असाधारण प्रतिभा और शिल्प के प्रति समर्पण को पहचानता है।

क्रिमिनल जस्टिस के लिए पंकज त्रिपाठी: अधूरा सच

पंकज त्रिपाठी भारतीय वेब सीरीज़ की दुनिया में एक दमदार अभिनेता माने जाते हैं और क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच के लिए उनका नामांकन कोई आश्चर्य की बात नहीं  है। आपराधिक न्याय प्रणाली और नैतिक दुविधाओं को सुलझाने वाले एक वकील का उनका चित्रण किसी शानदार से कम नहीं था। अपनी उपस्थिति से स्क्रीन पर पकड़ बनाने और शक्तिशाली मोनोलॉग देने की पंकज की क्षमता ने अधूरा सच को एक मनोरंजक फिल्म बना दिया।

जुबली के लिए सिद्धांत गुप्ता

जुबली में सिद्धांत गुप्ता का प्रदर्शन किसी सरप्राइज़ से कम नहीं था । आत्म-खोज की यात्रा पर निकले एक युवा फिल्म निर्माता की भूमिका निभाते हुए, सिद्धांत ने अपने किरदार में प्रामाणिकता और भेद्यता ला दी । एक कलाकार के संघर्षों और जीत के उनके चित्रण ने दर्शकों को प्रभावित किया, जिससे जुबली एक यादगार श्रृंखला बन गई । सिद्धांत का नामांकन डिजिटल क्षेत्र में उनके आशाजनक भविष्य को दर्शाता है ।

कोहरा के लिए सुविंदर विक्की

कोहर्रा में सुविंदर विक्की का अभिनय अत्यंत मनमोहक था। एक दूरदराज के गांव में एक पीड़ित आत्मा का उनका चित्रण गहरा प्रभावशाली था और उसने एक अमिट प्रभाव छोड़ा। श्रृंखला के भयानक और अस्थिर माहौल को व्यक्त करने की सुविंदर की क्षमता ने एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाया। कोहर्रा के लिए उनका नामांकन शक्तिशाली प्रदर्शन देने की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

जैसे-जैसे पुरस्कार की रात नजदीक आती हैप्रशंसक उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । विजेता की घोषणा 19 अक्टूबर 2023 को भव्य पुरस्कार समारोह में की जाएगीजिसमें मनोरंजन जगत के दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है । भारत के सबसे भरोसेमंद मनोरंजन पोर्टलों में से एक बॉलीवुड हंगामा द्वारा आयोजितसिनेमा वाले फिल्म और टीवी प्रोडक्शंस द्वारा क्यूरेट/निर्देशित और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मितदो दिवसीय असाधारण कार्यक्रम का उद्देश्य ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के दायरे से उभरी उत्कृष्टता को सम्मानित करना और सम्मान देना है । .

यह पुरस्कार सोनाटा पोज़टीवीएस ज्यूपिटर और खेलोयार द्वारा संचालितजेके टायर ब्लेज़ राइडर द्वारा संचालितमैचमेकिंग पार्टनर भारत मैट्रिमोनीस्टाइलिश ऑडियो पार्टनर स्कलकैंडीबैंकिंग पार्टनर बैंक ऑफ बड़ौदाहेल्थकेयर पार्टनर फुजीफिल्म हेल्थकेयरट्रू चॉकलेट पैटनर स्मूरएस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोयोगीवेलनेस पार्टनर एचसीजी हॉस्पिटल्सफेस्टिवल पार्टनर सात्विक के सहयोग से क्रिकेटिंग पार्टनर मेटाशॉटस्नैकिंग पार्टनर स्पेशल चॉइसआउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर मीडियारेडियो पार्टनर रेडियो सिटी और सेलिब्रेशन पार्टनर जॉनी वॉकर और हेनेकेन सिल्वर द्वारा प्रदान किए जा रहे हैं ।