2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, प्रभास, कृति सेनन और सैफ़ अली ख़ान स्टारर आदिपुरुष, 9 मई 2023 को अपने वैश्विक ट्रेलर लॉन्च के साथ इतिहास रचने के लिए तैयार है । टीम ने मेगा लॉन्च की घोषणा करते हुए पैन-इंडिया स्टार, प्रभास अभिनित एक नया पोस्टर जारी किया है ।

आदिपुरुष का भव्य ट्रेलर 9 मई को भारत सहित 70 देशों में होगा लॉन्च ; भगवान राम के रूप में प्रभास का नया लुक 

प्रभास स्टारर आदिपुरुष का ट्रेलर

ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, इस भव्य फिल्म ने पहले से ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है और वह है ट्रिबेका फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के लिए चुने जाना । टीम द्वारा जारी किए गए प्रत्येक झलक ने दर्शकों के बीच एक जबरदस्त उत्साह उत्पन्न किया है और अब टीम एक शानदार ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार है, जिसे विश्व स्तर पर दिखाया जाएगा, क्योंकि इसे न केवल भारत में, बल्कि 70 देशों में लॉन्च किया जाएगा, जो वास्तव में एक वैश्विक आयोजन होने का प्रतीक है ।

यह भव्य लॉन्च न केवल भारत में, बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका, कैनेडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सहित एशिया और दक्षिण एशिया के क्षेत्र जैसे सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान; अफ्रीका, ब्रिटेन, यूरोप, रूस, मिस्र में भी यह महान कहानी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी और उन्हें एडवेंचर, ड्रामा और एक्शन की दुनिया से रूबरू करवाएगी ।

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यू वी क्रिएशन के प्रसाद और वामसी द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।