रामायण के महाकाव्य पर आधारित प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है । ओम राउत के निर्देशन में बन रही आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती है । आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम, सैफ अली खान लंकेश रावण और कृति सैनन देवी सीता के किरदार में नजर आने वाले हैं । हैवी वीएफएक्स से सजी आदिपुरुष को अब नई रिलीज़ डेट मिल गई है ।

 रामायण महाकाव्य पर आधारित प्रभास स्टारर आदिपुरुष अब जनवरी में नहीं बल्कि 16 जून को होगी रिलीज़ ; नई रिलीज़ डेट के साथ मेकर्स ने किया वादा, “हम ऐसी फिल्म बनाएंग़े जिस पर पूरे भारत को गर्व होगा”

प्रभास स्टारर आदिपुरुष की रिलीज़ आगे बढ़ी 

अद्भुत विजुअल एक्सपीरियंस देने वाली आदिपुरुष जहां पहले 12 जनवरी 2023  को रिलीज़ होने वाली थी वहीं अब यह फ़िल्म 16 जून 2023 को रिलीज़ होगी । डायरेक्टर ओम राउत ने आदिपुरुष की नई रिलीज़ डेट अनाउंस कर सोशल मीडिया पर लिखा, “आदिपुरुष केवल एक फिल्म नहीं, प्रभु श्रीराम के प्रति भक्ति व हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है । दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए आदिपुरुष से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की आवश्यकता है । आदिपुरुष अब 16 जून  2023 में रिलीज होगी । हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिस पर संपूर्ण भारत को गर्व होगा । इस रामकाज में आपका सहयोग, प्रेम और आर्शीवाद हमें सदैवप्रेरित करता रहा है और करता रहेगा ।

View this post on Instagram

A post shared by Om Raut (@omraut)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदिपुरुष के रिलीज को पोस्टपोन करने की वजह खराब VFX को बताया जा रहा है । कहा जा रहा है कि, आदिपुरुष टीम इस प्रोजेक्ट पर दोबारा काम करेगी और  वीएफएक्स पर फिर से करीब 100-150 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे ।

ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित, बिग बजट फिल्म IMAX और 3D संस्करणों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में में 16 जून 2023 को रिलीज़ होगी । फिल्म के डायलॉग और लिरिक्स मनोज मुंतशिर के द्वारा लिखे गए हैं ।