राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री के सीक्वल स्त्री 2 की शूटिंग शुरू हो गई है । जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स ने ऑफिशियल तौर पर स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की है । स्त्री 2 में एक बार फिर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, पकंज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी साथ नज़र आयेंगे ।

राजकुमार राव,श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना स्टारर हॉरर-कॉमेडी ड्रामा स्त्री 2 की शूटिंग शुरू ; फ़िल्म की टैगलाइन ‘ओ स्त्री कल आना’ से बदलकर हुई ‘ओ स्त्री रक्षा करना’-Watch

श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 की शूटिंग शुरू हुई

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन प्रोडक्शन की टीम एक बार फिर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के साथ काम कर रहीं है । फिल्म का सीक्वल पहले से ज्यादा रोमांच, हॉरर, कॉमेडी और एंटरटेनमेंट लाने का भी वादा करता है । 2018 में रिलीज़ हुई, स्त्री एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी जिसने, हॉरर कॉमेडी से लोगों को खूब एंटरटेन किया था ।

ऑफिशियल तौर पर शूटिंग शुरू होने के साथ ही लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखी जा सकती है । तो तैयार हो जाइए स्त्री 2 के साथ एक बार फिर डरवाने सफर का मजा लेने के लिए ।