बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर के घर एक नया मेंबर आ गया है । नीतू कपूर ने खुद को एक लग्ज़री बेशक़ीमती कार Mercedes Maybach GLS 600 गिफ़्ट की है । एडवांस फीचर्स से लैस इस कार की कीमत 2.92 करोड़ रु के आस-पास है । अपने लिए अल्ट्रा लग्ज़री एसयूवी ख़रीद कर नीतू कपूर बॉलीवुड के ए-लिस्टर एक्टर्स, जिनके पास इस रेंज की लग्ज़री कारें हैं, के क्लब में शामिल हो गई हैं । 

नीतू कपूर ने खुद को गिफ़्ट की 2.92 करोड़ रु की अल्ट्रा लग्ज़री एसयूवी Mercedes Maybach GLS 600

नीतू कपूर ने खुद को गिफ़्ट की लग्ज़री कार 

मर्सिडीज बेंज के फ्रेंचाइजी पार्टनर ने नीतू कपूर के इस कार की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इन तस्वीरों में नीतू पूरे स्वैग के साथ अपनी नई लग्ज़री सवारी के लुक से पर्दा हटाते हुए नज़र आ रही हैं । 

नीतू कपूर की इस नई लग्ज़री सवारी की बात करे तो, Mercedes Maybach GLS 600 में ऑडियो, क्लाइमेट कंट्रोल और नेविगेशन फीचर दिया जाता है । इतना ही नहीं बल्कि एसयूवी में एक फोल्डिंग टेबल और एक छोटा रेफ्रिजरेटर भी मिलता है । प्रीमियम फील देने वाली इस कार में पावर लेदर सीट्स, वेन्टिलेटेड सीट्स मसाज फंक्शन दिए गए हैं जिससे पैसेंजर को इस कार में बेहतरीन ड्राइव एक्सपीरियंस मिलता है । मर्सिडीज की ये कार फोर और फाइव सीटर दोनों ऑप्शन में मिलती है । नप्पा लेदर की अपहोल्स्ट्री से कार सजी हुई हैजिसमें रिक्लाइनिंग सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ के साथ साथ एम्बिएंट लाइटिंग जैसे शानदार फीचर भी मिलते हैं

इसके अलावा कार में 3,982 cc का V8 इंजन मिलता है जो 6000-6500 rpm पर 410 kW (557hp) की मैक्सिमम पावर और 2500-4500 rpm पर 730 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है । इस इंजन की बदौलत ये एसयूवी 0-100 km प्रतिघंटे की रफ्तार महज 4.9 सेकेण्ड में पकड़ लेती है । इस एसयूवी की टॉप स्पीड 250 km प्रति घंटे है ।