साल 2016 में रिलीज़ हुई रणदीप हुड्डा की फ़िल्म लाल रंग का सात साल बाद सीक्वल आ रहा है । इस फ़िल्म में एक बार फिर रणदीप हुड्डा और अक्षय ओबेरॉय, जो पहले भाग में भी अहम रोल में नज़र आए थे, एक साथ नज़र आएंगे । अक्षय ओबेरॉय ने फ़िल्म लाल रंग के पहले पार्ट में राजेश का किरदार निभाया था, जो रणदीप हुड्डा द्वारा निभाए गए शंकर के अपराध में भागीदार था।  साल 2016 की फिल्म, लाल रंग, एक डार्क सोशल ड्रामा, हरियाणा में सेट की गई थी और अवैध रक्त व्यापार के कारोबार के इर्द-गिर्द घूमती है । लाल रंग के सीक्वल की शूटिंग जल्द शुरू होगी । 

रणदीप हुड्डा स्टारर डार्क सोशल ड्रामा लाल रंग के सीक्वल में एक बार फिर अहम रोल में नज़र आएंगे अक्षय ओबेरॉय ; 7 साल बाद आ रहे फ़िल्म के सीक्वल को मेकर्स ने दिया फनी एंगल 

रणदीप हुड्डा के साथ अक्षय ओबेरॉय

लाल रंग के सीक्वल से फिर से जुड़कर अक्षय काफ़ी उत्साहित हैं और कहते हैं, “फिल्म अवैध रक्त व्यापार के कारोबार से संबंधित है । भले ही यह एक गंभीर मुद्दा है, लेकिन मेकर्स ने इसे फनी एंगल देने की कोशिश की है । पहले भाग को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और मुझे खुशी है कि हम दूसरे भाग के साथ वापस आ रहे हैं, जो सात साल बाद लौट रहा है । मैं वादा कर सकता हूं कि इस बार यह पहले भाग की तुलना में अधिक दिलचस्प और पेचीदा होगा ।

लाल रंग के सीक्वल के अलावा अक्षय फाइटर में नज़र आएंगे, जहां वह वायु सेना के पायलट के किरदार में नज़र आएंगे । ऋतिक रोशान और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होगी । कहा जाता है कि फिल्म को दुनिया भर में शूट किया जाएगा और देश के सशस्त्र बलों के बलिदान को श्रद्धांजलि दी जाएगी ।