टी-सीरिज के प्रमुख भूषण कुमार ने इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फ़िल्म ब्लैकमेल के लिए कड़ी तैयारी की है । फ़िल्म रिलीज होने से पहले फ़िल्म के निर्माता भूषण कुमार ने ब्लैकमेल के बजट में वृद्धि की है । क्योंकि इरफान खान चाहते हैं कि उनकी इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाए । और अब जबकि इरफ़ान खान अपनी बीमारी के चलते विदेश में है और फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आ नहीं सकते इसलिए निर्माता बड़े पैमाने पर इस फ़िल्म को रिलीज करना चाहते है ।

इरफ़ान खान की इच्छा के मुताबिक भूषण कुमार ब्लैकमेल को करेंगे बड़े स्तर पर रिलीज !

इरफ़ान खान की इच्छा है कि ब्लैकमेल बड़े स्तर पर रिलीज हो

इरफान को हुए दुर्लभ रोग की घोषणा के बाद, फ़िल्म के निर्माता भूषण कुमार और अभिनय देव ने इरफान के साथ एक मीटिंग की थी जहाँ अभिनेता ने स्पष्ट कहा था कि हर संभव तरीके से फ़िल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाए और ब्लैकमेल के निर्माता इस बात पर अटल थे कि फ़िल्म को इरफान की इच्छा अनुसार की रिलीज किया जाएगा । फ़िल्म को संभवतः तौर पर अच्छी रिलीज देने के लिए, निर्माता भूषण कुमार ने न केवल अपनी मार्केटिंग टीम को सामान्य परिस्थितियों से ज़्यादा मेहनत करने के लिए आग्रह कर दिया है बल्कि फ़िल्म के बजट को भी बढ़ा दिया है ।

फ़िल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाया जाए

भूषण कुमार ने कहा, 'ब्लैकमेल' इस फ़िल्म में शामिल सभी लोगों के लिए बहुत खास है । इरफान ने इस फ़िल्म को बेहतरीन तरीके से रिलीज करने की इच्छा जाहिर की थी और हम उनकी इस इच्छा को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे है । मेरी मार्केटिंग टीम फ़िल्म को अच्छी रिलीज देने के लिए अपने प्रयासों में जुटी है ताकि फ़िल्म को ज़्यादा से ज़्यादा दर्शकों तक पहुंचाया जा सके । हमने रिलीज सप्ताह के बजट को भी बढ़ा दिया है ।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान के साथ, लगता है टी-सीरीज़ के लिए कॉमेडी पसंदीदा शैली बन गयी है जहाँ टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित फ़िल्म हिंदी मीडियम के लिए इस साल बेस्ट एक्टर फिल्मफेयर अवार्ड से नवाज़ा गया था ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : ब्लैकमेल

इरफान के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार ने कहा,"इरफान एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता है । ब्लैकमेल के लिए इरफान अपने कमिटमेंट को एक अलग स्तर पर ले गए है । चूंकि इरफान फ़िल्म को प्रोमोट नहीं कर सकते इसिलए हम फ़िल्म को सबसे अच्छे तरीके से रिलीज करना चाहते है ।"

अभिनय देव की फ़िल्म ब्लैकमेल में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों के साथ यक़ीनन यह फ़िल्म डार्क कॉमेडी से भरपूर होगी जो आपको हँसी से लोटपोट कर देगी ।

टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ब्लैक मेल का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है, जो 6 अप्रैल, 2018 के दिन दर्शको से रूबरू होगी ।