Abhishek Bachchan

राम गोपाल वर्मा, जिसने हाल ही में अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म सरकार 3 का ट्रेलर लॉंच किया था, एक बार फ़िर बच्चन परिवार के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं । रामू ने फ़ैसला किया है कि वो एक बार फ़िर अभिषेक बच्चन को लेकर फ़िल्म बनाएंगे । गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन ने सबसे पहले राम गोपाल वर्मा की नाच में काम किया था और उसके बाद सरकार और सरकार राज में । अब राम गोपाल अभिषेक के साथ एक और फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं जिसका कथिततौर पर नाम अरेस्ट है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ सबसे लोकप्रिय गैंगस्टर फ्रेंचाइजी की फ़िल्में सरकार, सरकार राज और अब सरकार 3, नाम की फ़िल्में बना चुके हैं । हालांकि इसकी तीसरी किश्त में अभिषेक बच्चन नजर नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें इस फ़िल्म की दूसरी किश्त में मार दिया गया था । हालांकि इस बार, राम गोपाल वर्मा अभिषेक बच्चन के साथ अलग से एक फ़िल्म बना रहे हैं जो वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है । और इस फ़िल्म का नाम है अरेस्ट' । इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।

हमने सुना है कि फ़िल्म अरेस्ट, एक क्राइम पर बेस्ड स्टोरी है । और फिल्म की कहानी एंकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की जिंदगी पर आधारित है । फिल्म में अभिषेक के ओपोजिट हुमा कुरैशी को लिया जा सकता है, हालांकि इस पर अभी तक विचार किया जा रहा है । यदि सब कुछ ठीक रहा तो, ऐसा पहली बार होगा जब हुमा कुरैशी और अभिषेक बच्चन एक साथ रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे ।

कथिततौर पर, फ़िल्म अरेस्ट की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू होगी । इससे पहले अभिषेक बच्चन प्रभुदेवा के साथ अपनी अगली फ़िल्म, लेफ़्टी को शुरू करेंगे । आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन के साथ राम गोपाल वर्मा अपनी फ़िल्म अरेस्ट को साल 2017 के अंत तक रिलीज करने की योजना बना रहे हैं ।