अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म दसवीं की शूटिंग के सिलसिले में आगरा में है । इस फिल्म में अभिषेक एक अनपढ़ और भ्रष्ट मुख्यमंत्री के दिलचस्प रोल में दिखाई देंगे । “पढ़ाई में फेल लेकिन सियासत के शेर” वाले कॉन्सेप्ट पर बन रही इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के लुक को लेकर बहुत चर्चा हो रही है । इस फ़िल्म के लिए अभिषेक ने न केवल अपना वजन घटाया है बल्कि अपने लुक को नया टच देने के लिए अपनी दाढ़ी भी बढ़ाई है । हालांकि अभिषेक की बढ़ी हुई दाढ़ी उनकी बेटी आराध्या को जरा भी पसंद नहीं है लेकिन रोल के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ा । दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बन रही दसवीं को तुषार जलोटा डायरेक्ट करेंगे । तुषार जलोटा की यह पहली निर्देशित फ़िल्म है ।

दसवीं के लिए पहली बार जेल के अंदर शूटिंग कर रहे अभिषेक बच्चन ने अपने किरदार के लिए ऐसे किया अपना लुक चेंज

अभिषेक बच्चन ने पहली बार की जेल के अंदर शूटिंग

दसवीं की शूटिंग इन दिनों आगरा में हो रही हैं और पिछले कुछ दिनों से अभिषेक आगरा की सेंट्रल जेल के अंदर शूटिंग कर रहे हैं । अभिषेक के करीबी सूत्र ने बताया, “अभिषेक ने इससे पहले जेल के अंदर कभी शूटिंग नहीं की । शुरूआत में उन्हें ऐसा करना बहुत अजीब लगा लेकिन बाद में उन्हें इसकी आदत हो गई ।”

शूटिंग के सिलसिले में आगरा में मौजूद अभिषेक अपनी फ़ैमिली को बहुत मिस कर रहे हैं । इसलिए उस मौके की तलाश में है कि कब उन्हें अपने परिवार से मिलने का मौका मिलेगा । अभिषेक को आगरा शहर काफ़ी पसंद है । इस बारें में अभिषेक ने कहा, “हमने इससे पहले आगरा में बंटी और बबली की शूटिंग की थी । और अब 16 साल बाद मैं वापस यहां आया हूं । यहां ज्यादा कुछ बदलाव नहीं आया है । यहां के लोग उतने ही फ़्रेंडली हैं हालांकि शूटिंग में यहां के लोग कोई खलल नहीं डालते ।”

अब जहां अभिषेक आगरा में दसवीं की शूटिंग कर रहे हैं वहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन हैदराबाद में मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं ।