एक तरफ़ देश में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया तेजी से चल रही है वहीं देश में एक बार फ़िर कोरोना वायरस की दूसरी लहर चिंता का विषय बन गई है । देश के कई सारे राज्यों में लगातार कोरोना के पॉजिटिव केसेज में वृद्धि देखने को मिल रही है जिसमें महाराष्ट्र सबसे आगे है । बॉलीवुड कलाकार भी अब इससे बच नहीं पा रहे हैं । एक के बाद एक कई बॉलीवुड स्टार्स के बाद अब अभिनेता आमिर खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं । कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आमिर खान ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है ।

111111

 

आमिर खान को हुआ कोरोना

आमिर के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है । प्रवक्ता ने कहा, “आमिर ख़ान का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है । उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं । जो भी लोग कुछ दिनों में आमिर के आसपास रहे हैं उन्हें भी सावधानी के तौर पर अपना कोविड 19 का टेस्ट करवा लेना चाहिए ।”

आमिर से पहले, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सतीश कौशिक जैसे कई बॉलीवुड सितारें कोरोना की चपेट में आए ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो आमिर इन दिनों अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को पूरा करने में जुटे हुए हैं । आमिर इन दिनों फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं । यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है जिसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान और मोना सिंह नजर आएंगी । लाल सिंह चड्ढा इस साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।