बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर में से एक अभिनेता अक्षय कुमार के साथ लगभग हर फ़िल्ममेकर काम करना पसंद चाहता है । शानदार एक्टिंग के अलावा अक्षय अपने अनुशासन और डेडिकेशन के चलते भी फ़िल्ममेकर्स की पसंद बनते हैं । अपने अनुशासन और डेडिकेशन के कारण ही अक्षय कुमार एक साल में एक नहीं बल्कि कई सारें फ़िल्में कर पाने में सक्षम होते हैं । अक्षय की एक फ़िल्म रिलीज होती है तो वह बिना समय गंवाए अपनी दूसरी फ़िल्म की रिलीज की तैयारी शुरू कर देते हैं । इसी बीच अक्षय अपनी आगामी फ़िल्मों को भी साइन कर लेते हैं । अब सुनने में आ रहा है अक्षय एक बार फ़िर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने जा रहे हैं ।

SCOOP: करण जौहर के साथ अक्षय कुमार की फ़िल्म पृथ्वीराज की मलयालम हिट, ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक होगी, शूटिंग प्लान हुआ रेडी

अक्षय कुमार की तीसरी रीमेक

करण जौहर प्रोडक्शन इस फ़िल्म को गुड न्यूज के डायरेक्टर राज मेहता निर्देशित करेंगे । और अब बॉलीवुड हंगामा के साथ इस अक्षय की इस फ़िल्म को लेकर एक और एक्सक्लूसिव जानकारी है ।

करण जौहर और राज मेहता के साथ अक्षय की इस फ़िल्म के बारें में अंदर की जानकारी देते हुए विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यह फ़िल्म असल में पृथ्वीराज की मलयालम हिट फ़िल्म, ड्राइविंग लाइसेंस का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । अक्षय और राज दोनों को ऑरिजनल ड्राइविंग लाइसेंस काफ़ी पसंद आई थी इसलिए उन्होंने इसके हिंदी रीमेक को बनाने का फ़ैसला किया । ड्राइविंग लाइसेंस के हिंदी रीमेक को हिंदी ऑडियंस के अनुरूप बदला जाएगा ।”

इस फ़िल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी और यूके में 40 दिनों के शेड्यूल में एक बार में खत्म भी करने की प्लानिंग है । फ़िलहाल मेकर्स इस फ़िल्म में अक्षय के साथ एक और एक्टर की तलाश में है जो सेकेंड लीड रोल निभाए ।

दिलचस्प बात ये है कि अक्षय 3 फ़िल्मों के रीमेक में नजर आने वाले हैं । एक है साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की बच्चन पांडे, जो तमिल हिट फ़िल्म Jigarthanda पर बेस्ड है । दूसरी है वाशु भगनानी की सिंड्रेला, जिसकी शूटिंग विदेश में चल रही है । यह फ़िल्म 2018 में आई साइकॉलोजिकल थ्रिलर Ratsasan का हिंदी रीमेक है । और तीसरी राज मेहता बनाने जा रहे हैं । माना जा रहा है अक्षय के साथ राज इसी नाम से हिंदी फ़िल्म बनाएंगे ।