आमिर खान की फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार अब अपनी रिलीज से महज कुछ ही दिनों की दूरी पर है। दीवाली के शुभ अवसर पर रिलीज होने वाली यह फ़िल्म अपनी रोशनी चारो ओर बिखेरने के लिए तैयार है।

कहा जा रहा है फ़िल्म की भिड़त रोहित शेट्टी की फ़िल्म गोलमाल अगेन, के संग होने वाली थी लेकिन बता दे आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार दिवाली के ही दिन यानि 19 अक्टूबर को रिलीज होगी और गोलमाल अगेन, 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।

आमिर के इस फैसले से इन दोनों फिल्मों की भिड़त टल गई और आमिर चाहते है थे उनकी फिल्म पहले रिलीज हो ताकि दर्शकों द्वारा मिलने वाले सकारात्मक शब्दों का फायदा फ़िल्म को मिल सके जिसका सीधा असर फ़िल्म की कमाई पर दिखाई देगा।

इससे पहले 2007 में आमिर की सुपरहिट फिल्म तारे ज़मीन पर और अक्षय की फ़िल्म वेलकम की बॉक्स ऑफिस पर तकरार हुई थी जिसमे अपनी शानदार कहानी से आमिर की फ़िल्म ने हर किसी का दिल जीत लिया था और बॉक्स ऑफिस पर अपना दमखम दिखाने में कामयाब रही थी।

फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार से भी इसी तरह की उम्मीद रखी जा रही है जिसमे आमिर का फ़िल्म को दीवाली के मौके पर रिलीज करने का निर्णय मील का पत्थर साबित हो सकता है।

हाल ही में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी दंगल अभिनेत्री जायरा वसीम सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित सीक्रेट सुपरस्टार, आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर पर नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।