कोरोना वायरस से जहां देश जूझ रहा है वहीं महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है । कोरोन वायरस से बॉलीवुड बभी नहीं बच पाया है । कल बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने एक बयान जारी कर बताया था कि उनके कुछ स्टाफ़ मेंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । इन लोगों में से एक आमिर का ड्राइवर है, दो उनके सुरक्षाकर्मी हैं और एक कुक शामिल है । स्टाफ़ मेंबर्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आमिर खान ने भी ऐतिहातन अपना और अपनी फ़ैमिली का कोरोना टेस्ट करवाया, जो कि नेगेटिव आया । लेकिन आमिर को अपनी मां के Covid-19 टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार था । जो कि आज आ गई है ।

आमिर खान की मां का COVID-19 टेस्ट आया नेगेटिव, स्टाफ़ मेंबर्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बार पूरी फ़ैमिली का कराया कोरोना टेस्ट

आमिर खान ने बीएमसी का शुक्रिया अदा किया

आज आमिर ने इस खबर की पुष्टि की है कि उनकी मां की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है । आमिर ने खुशी जताते हुए इसकी जानकारी दी । और सभी की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया अदा भी किया । आमिर ने कहा, “सभी को नमस्कार, मेरे लिए यह बहुत राहत की खबर है कि मेरी अम्मी की कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव है । आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद, सभी को प्यार-आमिर” कोरोना संक्रमित अपने स्टाफ़ मेंबर्स के लिए तुरंत प्रभावी कदम उठाने के लिए आमिर ने बीएमसी का भी तहे दिल से शुक्रिया अदा किया ।

आमिर ने कल अपना बयान जारी कर कहा कि, "मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है । इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है । बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये । मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है । हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है । फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है । दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें ।''

यह भी पढ़ें : आमिर खान के स्टाफ़ मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव, आमिर और उनकी फ़ैमिली ने भी कराया अपना Covid-19 टेस्ट

वर्क फ़्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही मुंबई से अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की बाकी बची शूटिंग पूरी करेंगे । इस फ़िल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी ।