Aamir-Khan-3

आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म दंगल सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है । दंगल की रिलीज में अब बस दो ही दिन बचे हैं और फ़िल्म के लिए प्रशंसकों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है । हर कोई पहलवान और कोच महावीर सिंह फ़ोगट की जिंदगी पर आधारित फ़िल्म दंगल को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है, कि कैसे उन्होंने संघर्ष कर अपनी बेटियों को भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पहलवानी में प्रशिक्षित किया

हमने आपको पहले ही ये खबर दे दि थी कि अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर दंगल के साथ जोड़ा जाएगा । अब हमने सुना है कि आमिर खान दंगल के साथ एक मराठी फ़िल्म को भी प्रमोट करेंगे । आमिर खान ने फ़ैसला किया है कि वे मराठी फ़िल्म 'ती सध्या काय करते' का ट्रेलर दंगल के साथ अटेच करेंगे जिससे बड़े स्तर पर मराठी चित्रपट का प्रमोशन हो सके । आमिर खान के प्रवक्ता के मुताबिक, आमिर खान मराठी फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और उन्होंने मराठी सिनेमा को आगे ले जाने में अपना सपोर्ट देने का आश्वासन दिया है । आमिर के करीबी सूत्रों के मुताबिक, आमिर ने कहा कि वह सभी सिनेमा को तो नियंत्रित नहीं कर सकते ट्रेलर दिखाने के लिए लेकिन वह अपनी टीम को मराठी फ़िल्म का ट्रेलर दंगल, जो कि महाराष्ट्र के सभी सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी, में दिखाने के लिए निर्देशित कर सकते हैं ।

हाल के दिनों में, आमिर खान ने मराठी फ़िल्म नटसम्राट, मटरंग, कोर्ट और सबसे सफ़लतम फ़िल्म सैराट की जमकर तारीफ़ की । निर्देशक सतीश रजवाड़े के निर्देशन में बनी मराठी फ़िल्म 'ती सध्या काय करते' इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जो कि महाराष्ट्र के सभी सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी ।