लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान ने फ़िल्मों से एक छोटा सा ब्रेक लेने का फ़ैसला किया । वहीं बतौर प्रोड्यूसर आमिर खान ने अपनी नई फ़िल्म चैंपियंस का भी ऐलान किया लेकिन वह इसमें एक्टिंग नहीं करेंगे । कहा जा रहा है की आमिर अपने इस ब्रेक पीरियड को अपने परिवार के साथ बिताएंग़े । और अब सुनने में आ रहा है कि आमिर खान ने ब्रेक के बाद अपनी ज़ोरदार वापसी के लिए भी पूरी तैयारी कर ली है । खबरों की माने तो, आमिर KGF फ्रैंचाइजी के डायरेक्टर प्रशांत नील, अपनी अगली फिल्म में विलेन के तौर पर नज़र आ सकते हैं ।

ब्रेक के बाद आमिर खान KGF निर्देशक प्रशांत नील की इस फ़िल्म से RRR स्टार जूनियर एनटीआर के साथ करेंगे अपना शानदार कमबैक

आमिर खान जूनियर एनटीआर की फ़िल्म में बनेंगे विलेन 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, केजीएफ निर्देशक प्रशांत प्रशांत नील आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अगली फ़िल्म एनटीआर 31 की प्लानिंग कर रहे हैं । एनटीआर ने अपने बर्थडे पर प्रशांत नील के साथ अपनी एक फिल्म का अनाउंसमेंट किया था जो निश्चिततौर पर एनटीआर 31 बताई जा रही है । लेकिन अभी टाइटल की ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है । 

चूँकि ये फ़िल्म फ़िलहाल स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है इसले डायरेक्टर प्रशांत नील इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के साथ आमिर को लेने का मन बना रहे हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो आमिर इस फ़िल्म में विलेन के किरदार में नज़र आएंगे । 

KGF 2  के बाद प्रशांत नील इन दिनों प्रभास स्टारर सालार को पूरा करने में बिजी हैं । वहीं आमिर भी अपने ब्रेक को एंजॉय कर रहे हैं ।