आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गयी है । लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फ़िल्म के सेट से आमिर खान के अलग-अलग लुक देखने को मिले । लोगों द्दारा आमिर खान व करीना कपूर के लुक उनके फ़ैंस खूब पसंद कर रहे हैं ।

लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान जनवरी में दिखाएंगे खुद का एक नया अनदेखा लुक !

आमिर खान जल्द रिलीज करेंगे लाल सिंह चड्ढा का नया लुक

करीबी सूत्रों की माने तो, आमिर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से अपने दूसरे लुक के रिलीज के साथ, हमारे नए साल को अधिक खास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

आमिर एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्म की हर भूमिका में अपनी अधिकतम क्षमता को गहराई से शामिल करने के लिए जाने जाते हैं और लाल सिंह चड्ढा का पहला लुक इस बात को साबित करता है ।

यह पहली बार होगा जब आमिर बड़े पर्दे पर पंजाबी व्यक्ती का किरदार निभाएंगे , जिसे देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी उत्सुक हैं ।

वही, फ़िल्म 3 इडियट्स के बाद हमें एक बार फिर आमिर और करीना कपूर की जोड़ी देखने मिलेगी और यहाँ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति उनका साथ देते हुए नज़र आएंगे, जो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है ।

यह भी पढ़ें : LEAKED! आमिर खान ने अब जैसलमेर में शुरू की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, लीक हुआ आमिर का लुक

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।