आमिर खान पिछले कुछ समय से अपनी आगामी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी है । दिसंबर 2019 में शुरू हुई लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग मार्च 2020 में कोरोना महामारी के कारण रोक दी गई । अनलॉक फ़ेज लागू होने के साथ ही आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग फ़िर से शुरू की और कई हिस्सों को शूट भी कर लिया । वहीं करीना कपूर खान ने भी अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर दी । हालांकि अभी लाल सिंह चड्ढा के कई हिस्से शूट होना बाकी है लेकिन अभी फ़िलहाल आमिर ने फ़िल्म की शूटिंग रोक दी है और इसकी वजह उनके दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग है ।

आमिर खान ने 20 साल पुरानी दोस्ती की खातिर बीच में रोकी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, दोस्त की फ़िल्म में एली अवराम के साथ करेंगे डांस नंबर

आमिर खान अपने दोस्त की फ़िल्म में करेंगे डांस नंबर

खबरों की मानें तो, आमिर अपने एक्टर दोस्त अमीन हाजी की फ़िल्म में एक डांस नंबर करने वाले हैं और इसी गाने की शूटिंग के लिए आमिर ने अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग बीच में रोकी । आमिर इस गाने की शूटिंग जयपुर में करेंगे । आमिर के साथ इस गाने में एली अवराम नजर आएंगी ।

जब अमीन हाजी ने अपने दोस्त आमिर से उनकी फ़िल्म में एक डांस नंबर करने को कहा तो आमिर न नहीं कह सके उन्होंने इसके लिए तुरंत हामी भर दी । बता दें कि अमीन अपनी इस साइक्लॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में अमायरा दस्तूर और कुणाल कपूर लीड रोल में नजर आएंगे ।

जयपुर में शूट करेंगे ये डांस नंबर

इस डांस नंबर की शूटिंग के लिए आमिर जल्द ही जयपुर रवाना होंगे और वहां 5 दिनों तक रहेंगे । इसके लिए जयपुर में एक बड़ा सा सेट तैयार किया जाएगा । इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है । बॉस्को-सीजर ने इस डांस नंबर को कॉरियोग्राफ़ किया है ।

बता दें कि अमीन और आमिर पिछले 20 सालों से दोस्त हैं । आमिर की फ़िल्म लगान में अमीन हाजी बाघा के रोल में नजर आए थे वहीं मंगल पांडे में वीर सिंह के किरदार में दिखाई दिए थे ।

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो, आमिर खान प्रोडक्शन्स की यह फ़िल्म वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें आमिर और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है, वही मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी । यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है । यह फ़िल्म अगले साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।