बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपने चहेते स्टार आमिर को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं । इस खास मौके पर आमिर खान ने अपनी अगली फ़िल्म, जो कि हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है, लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान किया । अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए आमिर से जब कंगना रनौत विवाद के बारें में पूछा गया तो आमिर ने इस मुद्दे पर एपिक रिएक्शन दिया ।

आमिर खान को तो पता ही नहीं है कि कंगना रनौत उनसे इतनी नाराज हैं, लेकिन अब निकाला कंगना की नाराजगी को खत्म करने का ये उपाय

कंगना रनौत से मिलकर आमिर खान इस विवाद को सुलझाएंगे

आमिर से पूछा गया कि, कंगना रनौत ने उनसे काफ़ी नाराज हैं क्योंकि उन्होंने उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म, मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी को सपोर्ट नहीं किया । इस पर आमिर ने हैरानी जताते हुए कहा कि कंगना उनसे नाराज है इसका उन्हें जरा भी इल्म नहीं है । क्योंकि कंगना ने उनसे ऐसा कुछ भी नहीं कहा है । इसके बाद कंगना ने आगे कहा कि लेकिन यदि फ़िर भी कंगना उनसे नाराज हैं तो वे उनसे मिलकर इस बात को जरूर पूछेंगे ।

आमिर पर कंगना ने निशाना साधा था

गौरतलब है कि, कंगना ने मणिकर्णिका की रिलीज के बाद आमिर खान व आलिया भट्ट जैसे बड़े-बड़े स्टार्स पर खुलेतौर पर निशाना साधा था । कंगना ने आमिर पर निशाना साधते हुए कहा कि, आमिर ने उन्हें दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था और वह उन फ़िल्मों को देखने के लिए अंबानी हाउस गई भी थी क्योंकि ये फिल्में वूमेन इंपॉवरमेंट पर थी । लेकिन उन्हें नहीं लगता है कि ये लोग उनके किसी काम आएंगे ।

यह भी पढ़ें : क्रिश के आरोपों पर कंगना रनौत का जवाबी हमला, आमिर खान-आलिया भट्ट को कहा 'डबल स्टैंडर्ड'

कंगना का मानना है कि इंडस्ट्री के लोग उनको हमेशा इग्नोर करते हैं । कंगना के मुताबिक आमिर खान और ट्विंकल खन्ना महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं, लेकिन मणिकर्णिका जो कि इतिहास पर बेस्ड सबसे बड़ी फिल्म है, महिला सशक्तिकरण को दिखाती है, किसी का कोई रिएक्शन, सपोर्ट नहीं आया ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक लाल सिंह चड्ढा होगी आमिर खान की अगली फ़िल्म, अपने 54वें जन्मदिन पर आमिर ने किया ऐलान

आमिर की अगली फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा के बारें में बात करें तो इस फ़िल्म का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वेत चंदन करेंगे । और इस फ़िल्म को आमिर खान प्रोडक्शन, वायकॉम और पैरामाउंट द्दारा प्रस्तुत किया जाएगा । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।