तेलुगू एक्टर नागा चैतन्य जल्द ही आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं । जहां नागा चैतन्य अपने बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में बने हुए हैं वहीं दूसरी ओर वह अपनी पर्सनल लाइफ़ के कारण भी खबरों में बने हुए हैं । पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि नागा चैतन्य और उनकी पत्नी सामंथा रूथ प्रभु की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा । कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे । हालांकि दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है और इस बारे में कोई बात नहीं की । वहीं नागा चैतन्य के को-स्टार आमिर खान ने खुलकर नागा और उनके परिवार का सपोर्ट किया ।

आमिर खान ने अपने लाल सिंह चड्ढा को-स्टार नागा चैतन्य का खुलकर सपोर्ट किया

आमिर खान ने नागा चैतन्य को सपोर्ट किया

पिछले हफ्ते हैदराबाद में नागा चैतन्य की आगामी फ़िल्म लव स्टोरी को प्रमोट करने के लिए आमिर भी उनके साथ पहुंचे । इस दौरान आमिर ने खुलकर नागा को सपोर्ट किया । हैदराबाद के एक सूत्र ने बताया, “आमिर का यहां आना, नागा-सामंथा के बीच आई दूरी की खबरों के बीच नागा को सपोर्ट करने का एक तरह का प्रयास था ।”

आमिर और नागा चैतन्य ने हाल ही में लद्दाख में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की । विजय सेतुपति के लाल सिंह चड्ढा को बीच में छोड़ने के बाद नागा को इस फ़िल्म के लिए साइन किया गया । तब से आमिर ने नागा के करियर से लेकर रिलेशनशिप को संवारने का जिम्मा लिया है ।

बीते दिनों आमिर हैदराबाद में नागा के साथ ग्रीन इंडिया चैलेंज का हिस्सा बने । इस दौरान आमिर ने कहा कि वह यहां नागा के बारें में कुछ खास कहने के लिए आए । आमिर ने नागा की तारीफ़ करते हुए कहा कि नागा बहुत ही मृदुभाषी और सज्जन आदमी हैं । इसी के साथ आमिर ने नागा के माता-पिता की परवरिश, जो उन्होंने नागा को दी है, की भी जमकर तारीफ़ की ।

तेलुगु फिल्म उद्योग में कई लोग इसे नागार्जुन अक्किनेनी की फ़ैमिली को आमिर के सपोर्ट के रूप में देख रहे हैं ।