जुग जुग जियो और भेड़िया के बाद अब वरुण धवन रियल हीरो सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक फ़िल्म ईक्किस में रियल लाइफ़ किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही वॉर ड्रामा फ़िल्म ईक्किस में वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे जिसके लिए वह काफ़ी समय से तैयारी कर रहे हैं । मेकर्स इस फ़िल्म की शूटिंग 2022 फ़रवरी से शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

वॉर ड्रामा ईक्किस में आर्मी मैन बनने के लिए वरुण धवन ले रहे हैं सख्त ट्रेनिंग, फरवरी 2022 से शुरू करेंगे शूटिंग

वरुण धवन शुरू करेंगे ईक्किस की शूटिंग

खबरों की मानें तो, वरुण पिछले दो साल से इस फ़िल्म की तैयारी कर रहे हैं । वे काफी समय से सेना के हाव-भाव सीख रहे हैं ताक‍ि वे खुद को किरदार में ढाल सकें । शूट‍िंग शुरु होने से पहले नवंबर में वरुण फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ एक्ट‍िंग वर्कशॉप लेंगे । इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए वरुण बॉडी लैंग्वेज, बोलचाल और जंग के एक्शंस पर बारीकी से काम सीखेंगे । मेकर्स अब फरवरी 2022 इसकी शूट‍िंग शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में भी ईक्कीस के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने कहा था कि इस फ़िल्म के लिए वरुण को सख्त ट्रेनिंग से गुजरना होगा ।

मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित ईक्किस रियल लाइफ़ बेस्ड कहानी है । 21 वर्षीय सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिए थे । भारत-पाकिस्तान युद्ध में अद्भुत पराक्रम दिखाते हुए अरुण खेत्रपाल वीरगति को प्राप्त हुए थे । उन्हें दुश्मन के सामने बहादुरी के लिए भारत का सर्वोच्च सैन्य सम्मान परमवीर चक्र मरणोपरान्त प्रदान किया गया था । सिर्फ 21 साल की उम्र में उन्हें परमवीर चक्र से नवाजा गया था । अरुण खेत्रपाल का जन्म 14 अक्टूबर 1950 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। उनके पिता लेफ्टिनेंट कर्नल (बाद में ब्रिगेडियर) एम एल खेत्रपाल भारतीय सेना में कोर ऑफ इंजीनियर्स अधिकारी थे ।