कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वेब सीरिज स्कैम 1992 से लोकप्रिय हुए अभिनेता प्रतीक गांधी जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ एक फ़िल्म में नजर आने वाले हैं । यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म होगी जिसमें प्रतीक गांधी और विद्या बालन के बीच रोमांस देखने को मिलेगा । शीर्षा गुहा के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की कहानी दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है । और अब मेकर्स ने इस फ़िल्म का नाम भी फ़ाइनल कर लिया है ।

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म को मिला नाम- लवर्स, जल्द शुरू होगी शूटिंग

प्रतीक गांधी और विद्या बालन की लवर्स

खबरों की मानें तो, विद्या और प्रतीक की इस फ़िल्म का नाम लवर्स रखा गया है और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है । इसे मुंबई और तमिलनाडु के कुन्नूर में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा । मेकर्स फिलहाल शूटिंग डेट फाइनल कर रहे हैं । लवर्स को कथित तौर पर एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।

लवर्स की कहानी दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है । जहां मेकर्स ने विद्या और प्रतीक के रूप में पहली जोड़ी को तो फ़ाइनल कर लिया है वहीं दूसरी जोड़ी के लिए अभी स्टार्स की तलाश बाकी है । स्वाति अय्यर चावला द्वारा सह-निर्मित फिल्म को एक नए जमाने की कहानी के माध्यम से सामाजिक पितृसत्ता को चुनौती देने वाली कहानी बताया जा रहा है, जिसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक करने का प्रयास नहीं किया गया है ।

विद्या इन दिनों शेफ़ाली शाह के साथ सुरेश त्रिवेणी की फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं । वहीं प्रतीक भावई फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं । यह फ़िल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होगी ।