बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फ़िर अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर चर्चा में आ गए हैं । नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील ने एक्टर और उनकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए हैं । पति और ससुराल वालों पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाने वाली आलिया सिद्दीकी ने अपने वकील के माध्यम से अपने लिए न्याय की मांग की है । आलिया के वकील का कहना है कि आलिया को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की । पुलिस से धमकी भी दिलवाई । अब उनके ऊपर जुल्म ढाए जा रहे हैं । बता दें कि इससे पहले नवाजुद्दीन की मां ने अपनी बहू आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी । नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने उनकी पत्नी आलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद उनकी पत्नी को वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था । वहीं, अब आलिया के वकील ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Aaliya-Siddiqui-accuses-husband-Nawazuddin-Siddiqui-620

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने अपने लिए न्याय की मांग की

सेलिब्रिटी वकील रिजवान सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था । जहां वकील नवाज के घर के बाहर खड़े थे और बॉडीगार्ड उन्हें अंदर नहीं जाने दे रहे थे । वकील के अनुसार, आलिया सिद्दीकी 22 जनवरी को नवाज से मिलने उनके वर्सोवा स्थित घर पर गई थीं ।

रिजवान सिद्दीकी ने अपने बयान में कहा, “नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके फैमिली मेंबर्स ने मेरी क्लाइंट आलिया सिद्दीकी को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की है । उन्होंने आलिया पर बहुत अत्याचार किया और उनके खिलाफ अनटेनेबल क्रिमिनल केस दर्ज किया। इसके बाद, पुलिस के जरिए उन्होंने आलिया को गिरफ्तार करने और हर दिन शाम को पुलिस स्टेशन आने की धमकी दी ।”

रिजवान सिद्दीकी ने आगे कहा, “मैं सीधे तौर पर पुलिस की कार्रवाइयों और व्यवहार को उनके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहता, फिर भी फैक्ट्स ये हैं कि कोई भी पुलिस ऑफिसर कभी भी आलिया के अधिकारों की रक्षा के लिए नहीं आया, भले ही पुलिस अधिकारियों के सामने उनकी बेइज्जती की गई हो । इतना ही नहीं, पुलिस ऑफिसर्स के सामने सिर्फ नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी रिलेशनशिप पर सवाल उठाया गया था, बल्कि छोटे बेटे की वैधता पर भी सवाल उठाया गया था। इतना सब होने के बाद भी पुलिस ऑफिसर्स ने IPC की धारा 509 के तहत मेरी क्लाइंट द्वारा दी गई लिखित शिकायत पर कार्रवाई नहीं की है ।”

वकील रिजवान ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर आलिया को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों ने पिछले सात दिनों से मेरी क्लाइंट को खाना भी नहीं दिया है। वह उन्हें सोने के लिए बिस्तर तक नहीं दे रहे हैं और ना ही नहाने के लिए बाथरूम दे रहे हैं। आलिया के कमरे में सीसीटीवी कैमरा तक लगवा दिया गया है। उनके कमरे के बाहर 24 घंटे बॉडीगार्ड तैनात रहते हैं।

बता दें कि नवाजुद्दीन ने आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे से शादी की थी । इनके दो बच्चे हैं- शोरा और यानी ।