बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फ़ाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । दोनों की शादी की तैयारी ज़ोर-शोर से चल रही है । रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग फंक्शन 6 फरवरी से शुरू होकर 8 फरवरी तक चलेंगे । हालांकि अब तक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है । लेकिन बॉलीवुड की इस बिग फ़ैट वेडिंग की सुगबुगाहट हर जगह है । सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस बुक किया है ।

Sidharth-Malhotra-Kiaran-Advani-wedding-behind-why-Karan-Johar-preponed-kids-Yash-and-Roohis-birthday-bash

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रॉयल वेडिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 फरवरी को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा, जबकि 6 फरवरी को फेरे और 7 फरवरी को रिसेप्शन भी रखा गया है । जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली इस शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे । ये शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से सम्पन्न होगी ।

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 84 लग्जरी कमरे बुक किए हैं । बताया जा रहा है की इस आलीशान पैलेस के लग्ज़री कमरों का एक रात का किराया 1,30,000 रुपये है । रात के समय लोकगीत, रेगिस्तान और चारो ओर जलती लाइट्स से पैलेस का नजारा अलग ही नजर आता है   

शादी में 100 से 125 मेहमानों की गेस्ट लिस्ट तैयार की है ।  आने वाले गेस्ट की सुविधाओं के लिएमर्सिडीज-बेंज’, ‘जगुआरऔरबीएमडब्ल्यूसमेत तकरीबन 70 गाड़िया बुक की गई हैं । जानकारी के मुताबिक, सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं ।