वरुण धवन जल्द ही अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म दंगल और छिछोरे के निर्देशक नितेश तिवारी के साथ फ़िल्म करने जा रहे हैं । वरुण धवन की इस फ़िल्म को जुड़वां के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे । कहा जा रहा है कि वरुण धवन की ये फ़िल्म उनके फ़िल्मी करियर की सबसे स्पेशल फ़िल्म में से एक होगी ।

अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ अपने करियर की सबसे स्पेशल फ़िल्म कर रहे हैं वरुण धवन, अप्रैल से शुरू करेंगे शूटिंग

वरुण धवन कर रहे हैं नितेश तिवारी के साथ फ़िल्म

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “वरुण काफ़ी समय से नितेश तिवारी के साथ काम करना चाह रहे थे और आखिरकार उन्हें वो फ़िल्म मिल ही गई जिसमें उन्हें दिग्गज निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिलेगा । दोनों इस साल की एक बहुत ही खास फिल्म पर काम कर रहे हैं और इसके लिए वर्कशॉप फरवरी 2022 की शुरुआत में शुरू हो जाएगी ।”

सूत्र ने आगे यह भी बताया कि, “इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट टू फ़िनिश शेड्यूल के साथ अप्रैल 2022 से मुंबई में शुरू होगी । इसे कई जगहों पर फ़िल्माया जाएगा । साजिद - वरुण - नितेश की तिकड़ी इस फिल्म पर काम शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित है ।”

नितेश तिवारी की फिल्म के अलावा, वरुण प्रतिष्टइत फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के बैनर तले बन रही एक फिल्म भी कर रहे हैं । इसके अलावा वरुण द फैमिली मैन जोड़ी, राज और डीके के साथ भी एक वेब सीरीज कर रहे हैं, जो एवेंजर्स फेम रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित है । राजू हिरानी और राज और डीके समेत वरुण के दोनों प्रोजेक्ट की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी ।

वरुण की आगामी फ़िल्मों की बात करें तो, उनमें शामिल हैं- जुग जुग जियो, भेड़िया, राज एंड डीके की वेब सीरिज, राजकुमार हिरानी की फ़िल्म और अब नितेश तिवारी की स्पेशल फ़िल्म ।