हाल ही में एक सेट पर पैन इंडिया स्टार्स तमन्ना भाटिया और महेश बाबू की डायनामिक जोड़ी को एक कैंडिड मोमेंट शेयर करते हुए देखा गया, जिससे फैंस और इंडस्ट्री एनथुसीएस्ट के बीच उत्सुकता बढ़ गई। तमन्ना भाटिया और महेश बाबू की जोड़ी, जो अपनी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए जानी जाती है, पहले भी सफल प्रोजेक्ट्स पर साथ काम कर चुकी है। और अब इस मुलाक़ात ने फैंस को सोच में डाल दिया है कि क्या कोई नया सिनेमेटिक मास्टरपीस मेकिंग में है।

तमन्ना भाटिया और महेश बाबू फिर से स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार ; शूटिंग लोकेशन से लीक हुए फ़ोटोज

फिर बन रही है तमन्ना भाटिया और महेश बाबू की जोड़ी

दोनों एक्टर्स की साथ में बातचीत करते हुए वायरल फोटोज की वजह से इंडस्ट्री में उत्साह और कोलैबोरेशन के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं। इनसाइडर सोर्स के अनुसार, “तमन्ना और महेश की केमिस्ट्री मैजिकल है, जो हर कोलैबोरेशन को एक सिनेमेटिक ट्रीट बना देती है । उनके स्पेशल प्रोजेक्ट के डिटेल्स कॉन्फिडेंशियल हैं, लेकिन उनका रियूनियन फैंस को उनकी असाधारण प्रतिभा से सरप्राइ ज करने का वादा करती है ।फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रत्याशा जाहिर करते हुए ऑफिशियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

dbd07e03-d06f-4fc5-8849-c4b3c989c564

फैंस दोनों की मैजिकल ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की उम्मीद करते हुए, उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इस मिस्ट्री वेंचर के अलावा, तमन्ना 2024 में निखिल आडवाणी की वेदा में जॉन अब्राहम के साथ और तमिल फिल्म अरनमनई 4 में मुख्य भूमिका के साथ फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके शानदार अभिनय से काफी उम्मीदें हैं ।