तमन्ना भाटिया ने अरनमनई 4 की को-स्टार राशि खन्ना की जमकर तारीफ की। हाल ही में दोनों फिल्म के गाने 'अचाचो' में नजर आए, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इसमें राशि के लुक के बारे में बात करते हुए तमन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा, "राशि इस फिल्म में सुपर हॉट दिख रही हैं।  उस गाने में वह सुपर हॉट दिख रही हैं। गाने में उनका लुक बेहद शानदार है, वह सुपर टोन्ड, सुपर अट्रेक्टिव हैं। मुझे लगता है कि लोग उन्हें बेहद पसंद करेंगे।" एक दूसरे इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने कहा कि वह राशी को कितना पसंद करती हैं और कहा कि उनका लक्ष्य राशि के लिए एकअच्छा लड़काढूंढना है।

तमन्ना भाटिया ने अरनमनई 4 के ‘अचाचो’ गाने में अपनी को-स्टार राशि खन्ना के स्टनिंग और टोंड लुक पर कहा- “वह पूरी फ़िल्म में सुपर हॉट लग रही हैं”

तमन्ना भाटिया ने की राशि खन्ना की तारीफ़

राशी ने भी अपनी कला के प्रति समर्पण और जुनून के लिए तमन्ना की प्रशंसा की। वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेस ने कहा, “हम एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं ।जहां, फैंस उन्हें 'अरनमनई 4' में एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए तैयार हैं, वहीं 'अचाचो' गाने ने फिल्म इंडस्ट्री में हॉटनेस का स्तर बढ़ा दिया है।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अरनमनई 4 के अलावा, तमन्ना जॉन अब्राहम-स्टारर वेदा, करण जौहर के प्रोडक्शन वेंचर डेयरिंग पार्टनर्स, तेलुगु फिल्म ओडेला 2 और नीरज पांडे की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। दूसरी ओर, राशी की झोली में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। वह 'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं और उनकी झोली में हिंदी फिल्म 'टीएमई' और तेलुगु फिल्म तेलुसु कड़ा भी शामिल है।