मेड इन हेवन, गुडबाय और कफस के लिए मशहूर ज्योति कपूर बहुप्रतीक्षित फिल्म "सुखी" में नजर आएंगी, वह शिल्पा शेट्टी की दोस्त की भूमिका निभा रही हैं। शिल्पा शेट्टी के साथ काम करते हुए, अभिनेत्री ने शिल्पा के प्रति आभार और सम्मान व्यक्त किया।

सुखी में शिल्पा शेट्टी के साथ काम करके खुश हैं मेड इन हेवन फ़ेम ज्योति कपूर ; “उनके साथ काम करने में एक बार भी असहजता महसूस नहीं हुई”

शिल्पा शेट्टी के साथ काम करके खुश हैं ज्योति कपूर

शिल्पा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए ज्योति ने कहा, “मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं और सुखी का हिस्सा बनकर सच में खुश हूं । उनके साथ काम करना बहुत आनंददायक और मजेदार रहा है। मुझे उनके साथ काम करने में एक बार भी असहजता महसूस नहीं हुई; उनमें अपने आसपास हर किसी को स्वीकार्य और सहज महसूस कराने की अद्भुत क्षमता है और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में हमें फिर काम करने का मौका मिलेगा ।

सुखी फिल्म में ज्योति कपूर ने शिल्पा शेट्टी के दोस्त की भूमिका निभाई है, इसमें अमित साध, किरण कुमार और कुशा कपिला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो सभी दर्शकों के लिए एक आकर्षक और प्रासंगिक कहानी का वादा करती है।

सुखी एक ऐसी फिल्म होने का वादा करती है जो हर महिला के साथ जुड़ती है, जो आत्म-खोज, सशक्तिकरण और सपनों की खोज की एक आकर्षक कहानी पेश करती है। दर्शक ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं जो ज्योति कपूर के अपने क्राफ्ट के प्रति त्याग और अर्थपूर्ण कहानी कहने के प्रति उनके काम को प्रदर्शित करती हैं।