आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह देशभर में चर्चा का सबसे चर्चित विषय बना हुआ है । लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को केवल 24 घंटों में 62 मिलियन व्यूज मिले है । ट्रेलर को भारतीय फिल्म निर्माता एसएस राजामौली जैसे दिग्गज फ़िल्ममेकर द्दारा भी सराहा गया है ।

एस एस राजामौली ने की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ़, कहा- “4 साल बाद फ़िल्मों में वापसी कर रहे आमिर खान एक बार फ़िर लेकर आए सोलफुल फिल्म”

एसएस राजामौली ने की आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ़

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले जाते हुए, फिल्म निर्माता ने लिखा, “आमिर खान चार साल बाद सोलफुल फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं । मुझे लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर बहुत पसंद आया । वो हमेशा की तरह फिर से कमाल दिख रहे हैं । इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता । फिल्म की पूरी टीम को मेरी ओर से बधाई ।”

लाल सिंह चड्ढा आमिर के 14 साल के लंबे प्रयास के साथ, नेटिज़न्स की प्रत्याशा आसमान पर हैं। एक दशक की कड़ी मेहनत, लगन और धैर्य के बाद अब यह फिल्म अपनी सादगी और शांति के साथ दर्शकों की सेवा करने के लिए तैयार है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' आईपीएल के फिनाले में प्रदर्शित किया गया और सोमवार को कई लोगों ने इसे लाइव देखा। करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 2022 में रिलीज होनेवाली है ।