टेलीविजन से ले कर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म और फिल्मों तक दमदार कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाली एकता कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है । एकता कपूर के जन्मदिन की खुशी उनके फैंस के बीच देखने मिल रही है । परिणामस्वरूप उनके जन्मदिन के मौके पर हैशटैग #HBDEktaKapoor ट्रेंड कर रहा हैं । एकता के जन्मदिन के अवसर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है । इसी बीच एकता की खास दोस्त स्मृति ईरानी ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है ।

Happy Birthday Ekta Kapoor: एकता कपूर के जन्मदिन पर स्मृति ईरानी ने 'बर्थडे गर्ल' को विश करते हुए कहा, 'मुश्किल समय में तुमने बहुत मदद की'

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर को बर्थडे विश किया

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर एकता की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी मुस्कुराहट के साथ तुमने हमारे जीवन को जगमगाए रखा है । तुम्हारा साथ हमें हमेशा ही मजबूत रखता हैं, फिर चाहे कोई भी जंग क्यों ना फेस करनी हो । तुम्हें हमेशा से इस बात का विश्वास रहा है कि वक्त हर घाव को ठीक कर देता है और समय ही न्याय करने में मदद करता है । भगवान हमेशा आपके साथ रहा है । हमारे ईरानी परिवार के पास आपको बयां करने के लिए शब्द ही नहीं है ।

एकता के जन्मदिन पर #HBDEktaKapoor जमकर कर रहा है ट्रेंड

आपको बता दें कि एकता ने ही स्मृति ईरानी को छोटे परदे पर क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल से लॉन्च किया था। इन दिनों स्मृति ईरानी राजनीति में सक्रिय हैं लेकिन एकता के साथ उनकी आज भी अच्छी बॉन्डिंग है ।

मनोरंजन उद्योग का नेतृत्व करते हुए, एकता हमेशा अपने प्रशंसकों का अविस्मरणीय कंटेंट और समृद्ध कहानियों के साथ मनोरंजन करते आई है और क्वीन के इस विशेष दिन को ओर अधिक खास मनाते हुए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं के सैलाब उमड़ पड़ा है ।

एकता को कहानियों की सबसे शानदार पसंद के लिए जाना जाता है, जो कई लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं । भारतीय टेलीविजन उद्योग की गेम-चेंजर एकता अब वैश्विक लीडर की 500+ लीग में शामिल हो गयी है और साथ ही लिंक्डइन पर अपना डेब्यू किया है । मंच पर भारत से एकमात्र कंटेंट निर्माता होने के नाते, निश्चित रूप से एकता सही अर्थ में एक इन्नोवेटर है ।

एकता ने अपनी माँ के साथ बहुत कम उम्र से एक निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुवात की थी, और इस दौरान बहुत सारे सवाल थे जो एकता से अक्सर पूछे जाते थे । एकता ने बालाजी के साथ अपने सफ़र को हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये साझा किया था ।

सरोगेसी के माध्यम से सिंगल माँ बनना, जिससे अब तक देश की महिलाएं अछूती थी- एकता न सिर्फ़ काम के मामले में एक प्रेरणा हैं, बल्कि ज़िंदगी की हर राह पर एक सच्ची इन्फ्लुएंसर साबित हुई है ।